बद्रीनाथ विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक महेंद्र भट के बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी

बद्रीनाथ विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक महेंद्र भट के बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी

देहरादून: भाजपा विधायक महेंद्र भट्ट के दावे से उत्तराखंड की सियासत में भूचाल, हमारे सम्पर्क में कांग्रेसी व निर्दलीय विधायक, सरकार तो भाजपा ही बनाएगी। विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद सत्तारुढ़ भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस बेशक प्रदेश में अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा ठोक रहे हैं। मगर अंदर से दोनों ही दल चुनाव के नतीजों को लेकर डरे हुए हैं। विधानसभा सीटों से जो रुझान प्राप्त हो रहे हैं, उनमें प्रदेश के दोनों प्रमुख दलों के अलावा बहुजन समाज पार्टी, उत्तराखंड क्रांति दल के अलावा निर्दलियों के दमदार प्रदर्शन की भी खूब चर्चा हो रही है।

हरिद्वार जनपद की 4 विधानसभा सीटों पर बसपा की स्थिति काफ़ी मजबूत है। लक्सर, मंगलौर, भगवानपुर व खानपुर विस सीटों में बसपा ने दमदार प्रदर्शन किया है। वहीं यमुनोत्री विधानसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी संजय डोभाल, केदारनाथ में कुलदीप रावत ने दमदार, टिहरी विधानसभा सीट पर दिनेश धनै व रूद्रपुर विधानसभा सीट पर राजकुमार ठुकराल ने भी भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों को कड़ी चुनौती दी है। बसपा के साथ ही इन चारों पर भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की निगाह में बनी हुई है।

वही बद्रीनाथ विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक महेंद्र भट के बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। महेंद्र भट्ट का कहना है कि भाजपा के संपर्क में बसपा और निर्दलीय ही नहीं बल्कि कांग्रेस के जीतने वाले प्रत्याशी भी हैं। कांग्रेस के जीतने वाले प्रत्याशी हमारे संपर्क में हैं सरकार भाजपा ही बनाएगी।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.