सीनियर अंतरजनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता में क्वाटर फाइनल के मुकाबले में पहुंची नैनीताल व देहरादून की टीम

सीनियर अंतरजनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता में क्वाटर फाइनल के मुकाबले में पहुंची नैनीताल व देहरादून की टीम

रुद्रपुर:- क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड व जिला इकाई की ओर से सीनियर अंतरजनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है, मुकाबले के चलते नैनीताल ए व देहरादून बी की टीम क्वार्टर फाइनल के मुकाबले में पहुंच गई है। सोमवार को एमिनिटी पब्लिक स्कूल और मदन लाल क्रिकेट एकेडमी में चल रही प्रतियोगिता का अंतिम लीग मैच नैनीताल ए और देहरादून बी के मध्य खेला गया।

नैनीताल ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 224 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी देहरादून बी की टीम को बारिश आने के कारण वीजेडी मेथड के तहत 39 ओवर में 194 रनों का लक्ष्य मिला। इसमें देहरादून बी की पूरी टीम 148 रन पर ऑल आउट हो गई। नैनीताल ए ने अपने सभी मैच जीतकर अपने ग्रुप में प्रथम स्थान व देहरादून बी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहां मैच के अंपायर मनोज टकवाल व विनय कुमार रहे। जबकि ऑनलाइन  स्कोरर विशाल रहे।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ ऊधमसिंह नगर के सचिन नूर आलम ने कहा कि मंगलवार को पिथौरागढ़ और नैनीताल के बीच एमिनिटी मदनलाल क्रिकेट एकेडमी में क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इसके साथ ही देहरादून बी और रुद्रप्रयाग का मैच एमिनिटी पब्लिक स्कूल के खेल मैदान पर साढ़े सात बजे होगा।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.