फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर रिलीज हो गया, फिल्म की कहानी पायलट के नजरिए से दिखाने की कोशिश की गई है

फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर रिलीज हो गया, फिल्म की कहानी पायलट के नजरिए से दिखाने की कोशिश की गई है

मुंबई: अजय देवगन आजकल फिल्म रनवे 34 को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अजय कैप्टन विक्रांत खन्ना की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वह को-पायलट रकुल (तान्या) के साथ एक विमान उड़ा रहे हैं, लेकिन खराब मौसम के चलते उनके विमान का संतुलन बिगड़ जाता है। ट्रेलर में दिखाया है कि पायलट के रोल में अजय 35 हजार फीट की ऊंचाई में खराब मौसम के बीच विमान के यात्रियों की जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म की कहानी पायलट के नजरिए से दिखाने की कोशिश की गई है।

अमिताभ ने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म का ट्रेलर शेयर कर लिखा, हर सेकेंड का महत्व है, गर्व से पेश है अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर। हम टेक-ऑफ के लिए तैयार हैं। ट्रेलर में अमिताभ एक वकील की भूमिका में दिख रहे हैं। कोर्ट में उनके तीखे सवालों के जवाब देने में अजय नाकाम दिखते हैं। ट्रेलर में कैरी मिनाटी, बोमन ईरानी और आकांक्षा सिंह का लुक भी सामने आ गया है। इस फिल्म में उन पहलुओं को छुआ गया है, जिससे काफी लोग अनजान हैं। फिल्म के विजुअल्स भी धांसू लग रहे हैं। दूसरी तरफ अजय का दमदार अंदाज देखने लायक हैं। नारायण वेदांत के रूप में अमिताभ के डायलॉग भी इसमें ध्यान खींच रहे हैं।

इस फिल्म के जरिए अजय ने निर्देशन की दुनिया में वापसी की है। उन्होंने इससे पहले 2016 में आई फिल्म शिवाय का निर्देशन किया था। इससे भी पहले उन्होंने फिल्म यू मी और हम का निर्देशन किया था। रनवे 34 अजय के निर्देशन में बनी तीसरी फिल्म है। अजय इस फिल्म के निर्माता भी हैं। फिल्म का निर्माण उनकी प्रोडक्शन कंपनी अजय देवगन फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। रनवे 34 इस साल 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

रनवे 34 की कहानी जेट एयरवेज की दोहा कोच्चि फ्लाइट की एक सच्ची घटना से प्रेरित है। यह घटना 2015 की है, जब खराब मौसम, खराब दृश्यता व कई मुश्किलों के बावजूद पायलट ने एयरपोर्ट पर विमान को लैंड करा दिया था। कहा जाता है कि यह एक तरह से ब्लाइंड लैंडिंग थी। इस ब्लाइंड लैंडिंग में करीब 150 यात्रियों की जान दांव पर लगी हुई थी। इस वजह से फ्लाइट के कैप्टन को डिमोशन का सामना करना पड़ा था।

अजय जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान में दिखेंगे। इसमें वह एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे। उन्हें निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर में भी देखा जाएगा। वह रेड 2 में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। अजय तमिल फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक में भी काम कर रहे हैं। वह फिल्म दृश्यम 2 को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा अजय निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में तानसेन की भूमिका निभाने वाले हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.