शाहरुख के प्रोडक्शन की अगली फिल्म में सिद्धार्थ अपने अभियन का जलवा दिखाएंगे

शाहरुख के प्रोडक्शन की अगली फिल्म में सिद्धार्थ अपने अभियन का जलवा दिखाएंगे

मुंबई: फिल्म शेरशाह की सफलता के बाद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के सितारे बुलंदियों पर हैं। जिस प्रकार उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार को पर्दे पर उकेरा; वह वाकई में आश्चर्यजनक था। इस किरदार के लिए उनकी खूब वाहवाही हुई। अब सुनने में आ रहा है कि वह दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनने वाली अगली फिल्म में दिखाई देंगे। शाहरुख इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। वहीं, गौरी शिंदे फिल्म का निर्देशन करेंगी।

रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख के प्रोडक्शन की अगली फिल्म में सिद्धार्थ अपने अभियन का जलवा दिखाएंगे। एक सूत्र ने बताया कि सिद्धार्थ फिल्म के लिए शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत कर रहे हैं। सूत्र ने कहा, कई फिल्म निर्माता अब शेरशाह की सफलता पर भरोसा करने लगे हैं। इंग्लिश विंग्लिश की निर्देशक गौरी शिंदे की अगली फिल्म बन रही है, जिसको साइन करने के बेहद करीब हैं सिद्धार्थ।

यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी, जिसका निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट करेगी। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है। उन्होंने अनौपचारिक तौर पर फिल्म के लिए अपनी हामी भी भर दी है। कास्टिंग से संबंधित औपचारिकताएं जल्द ही पूरी होने की उम्मीद है। फिल्म की शूटिंग इस साल की दूसरी छमाही में शुरू हो सकती है। सितंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

सूत्र ने आगे बताया, वर्तमान में सिद्धार्थ फिल्म योद्धा को लेकर व्यस्त हैं, जिसमें वह फिर से एक सैनिक की भूमिका निभाएंगे। एक बार जब वह शूटिंग खत्म कर लेंगे, तो वह मिशन मजनू के प्रचार में लग जाएंगे, जो 13 मई को रिलीज होने वाली है। इसके बाद वह थैंक यू के प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त होंगे, जो इस साल जुलाई में रिलीज होगी। इसके बाद अभिनेता सितंबर के आसपास गौरी शिंदे के साथ काम करना शुरू कर देंगे।सिद्धार्थ और शाहरुख ने माई नेम इज खान में साथ काम किया है। फिल्म में सिद्धार्थ ने सहायक निर्देशक के रूप में अपनी भूमिका निभाई थी। शाहरुख की फिल्म इत्तेफाक में भी सिद्धार्थ नजर आए थे। इत्तेफाक को शाहरुख ने को-प्रोड्यूस किया था।

सिद्धार्थ मिशन मजनू में दिखेंगे। इसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। वह अजय देवगन अभिनीत थैंक गॉड में दिखेंगे। उन्हें वर्धन केतकर की थाडम में भी देखा जाएगा। शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी, जो 2018 में आई थी। वह पठान में नजर आने वाले हैं। वह थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए मशहूर राज एंड डीके की आगामी फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी शाहरुख नजर आएंगे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.