राज्य में भर्तियों के नाम पर घोटाला नहीं महा घोटाला है बिना विलम्ब सीबीआई जांच के आदेश करें मुख्यमंत्री- धस्माना

राज्य में भर्तियों के नाम पर घोटाला नहीं महा घोटाला है बिना विलम्ब सीबीआई जांच के आदेश करें मुख्यमंत्री- धस्माना

देहरादून:- उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना ने राज्य में भर्ती महाघोटाले की सीबीआई जांच तत्काल करवाने की मांग की है। आज अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में श्री धस्माना ने कहा कि उत्तराखंड में सरकारी विभागों में हुई भर्तियों में हुई धांधलियों की जिस प्रकार से परत दर परत खुल रही हैं उससे यह स्पष्ट हो गया है कि राज्य का शायद ही कोई विभाग ऐसा हो जहां भर्ती के नाम पर घोटाला न हुआ हो इसलिए अब राज्य में जो जो भर्तियां शक के दायरे में आईं हैं व जिनके विरूद्ध ठोस सबूत मिल रहे हैं ऐसी सभी भर्तियों की जांच सीबीआई से करवाई जाए।

श्री धस्माना ने कहा कि महाघोटाले का पर्दा फाश होने के बाद से राज्य के लाखों पड़े लिखे युवा बेरोजगार आज अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। राज्य के लोगों ने जिन सपनों को देखकर राज्य निर्माण के लिए संघर्ष किया था वो इस तरह के घोटालों से चकनाचूर हो गए हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि घोटालेबाजों को जिनका संरक्षण प्राप्त है वे अभी आराम से खुले घूम रहे हैं इसलिए असली दोषियों की पहचान करने व उनके खिलाफ कार्यवाही के लिए सीबीआई कि जांच जरूरी है।

श्री धस्माना ने कहा कि कांग्रेस इस के लिए राज्य के राज्यपाल से मिल कर मांग कर चुकी है और अगर सरकार सीबीआई जांच नहीं करवाती तो कांग्रेस व्यापक जन आंदोलन शुरू करेगी।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.