ईद पर रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया की फिल्म ‘हीरोपंती 2′

ईद पर रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया की फिल्म ‘हीरोपंती 2′

टाइगर श्रॉफ एक एक के बाद धमाकेदार घोषणा करते हुए दिखाई दे रहे है। जहां कुछ दिन पहले उनकी अक्षय कुमार के साथ बिग बजट मूवी ‘छोटे मियां बड़े मियां’ का टीजर रिलीज का एलान किया गया, वहीं दूसरी ओर आज उनकी सुपरहिट मूवी के सीच्ल की भी घोषणा की जा चुकी है। फि़ल्म ‘तड़प’ और ’83’ की सफलता का स्वाद चखने के बाद साजिद नाडियाडवाला के पास इस वर्ष रिलीज़ होने वाली बिग टिकट वाली मूवीज की एक प्रभावशाली लिस्ट है। जिसमें ‘बच्चन पांडे’ और ‘हीरोपंती 2’ शामिल हैं। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया अभिनीत साल की बहुप्रतीक्षित मूवीज में से एक ‘हीरोपंती 2’ तब से चर्चा में है जब से निर्माताओं ने ईद के शुभ अवसर पर 29 अप्रैल, 2022 को इसकी नई रिलीज़ की डेट का एलान हुआ है।

फैंस को और उत्साहित करते हुए, निर्माताओं ने अब मूवी का एक नया, एक्शन से भरपूर पोस्टर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें टाइगर और तारा एक्शन और स्वैग से भरपूर दिखाई दे रहे है। एक जख्मी, रस्टिक अवतार में टाइगर व खूबसूरत तारा के साथ, ‘हीरोपंती 2’ का नया पोस्टर बंदूक और फि़ल्म में दिखाई आने वाले एक्शन के बारे में है। ईद पर रिलीज होने वाली यह टाइगर की पहली मूवी है जो कृति सेनन की 2014 की पहली मूवी ‘हीरोपंती’ का सीच्ल है। ‘हीरोपंती 2’ का फर्स्ट लुक फरवरी 2020 में रिलीज किया जा चुका था।

रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर श्रॉफ इसके अलावा कई ऑयर फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं। वो एक्शन थ्रिलर मूवी ‘गणपत पार्ट 1’ में भी दिखाई देने वाले है। ये फिल्म भी एक्शन से भरपूर होगी। इस मूवी का तीन पार्ट बनने वाला है ओर इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। वहीं अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की घोषणा भी हो चुकी है। इस समय बॉलीवुड सबसे बिजी युवा एक्टर्स में सीक हैं। उनके पास फिल्मों की लंबी लाइन्स हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.