फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज

फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं। इस साल भी उनकी एक से बढक़र एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं। बच्चन पांडे भी उनकी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। बीते दिन सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर वायरल हो रहे थे। फिल्म में काम कर रहीं अभिनेत्री कृति सैनन का लुक भी सामने आया था और आज बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर बच्चन पांडे का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, धूम धड़ाका रंग पटाखा, आओ बना लो टोली। इस बार बच्चन पांडे ला रहे हैं। होली पे गोली। ट्रेलर रिलीज से कुछ घंटे पहले अक्षय ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें अक्षय और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक मूड में नजर आ रहे थे।

ट्रेलर में अक्षय एक खतरनाक गैंगस्टर के रोल में नजर आए हैं, वहीं कृति फिल्ममेकर बनी हैं, जो बच्चन पांडे पर फिल्म बनाना चाहती है। फिल्म में कृति के दोस्त बने हैं अरशद वारसी, जो कृति के कहने पर बच्चन पांडे के गढ़ पहुंचते हैं। इसके बाद सीन में पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री भी होती है। जैकलीन, बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब बच्चन पांडे गर्लफ्रेंड का खून कर देता है।

फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखते ही कह रहे हैं कि फिल्म सुपर-डुपरहिट है। ट्रेलर सामने आते ही कई लोग कमेंट सेक्शन में अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी। फैंस का मानना है कि अक्षय की यह फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है। उनके एक फैन ने लिखा, हमारे अक्की भैया आ गए तो किसी ने लिखा, क्या एंट्री मारी है बॉस? एक ने लिखा, बॉलीवुड का गॉडफादर आ गया है। ट्रेलर में अक्षय का धाकड़ अवतार दिख रहा है। गैंगस्टर के रूप में अक्षय के डायलॉग ने उनके खतरनाक लुक को और दमदार बना दिया है। अरशद वारसी और संजय मिश्रा भी सरप्राइज की तरह सामने आए हैं। दोनों की कॉमिक टाइमिंग शानदार है।

बच्चन पांडे को साजिद नाडियाडवाल प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशन की कमान फरहाद सामजी ने संभाली है। अक्षय इस फिल्म में उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले गैंगस्टर बच्चन पांडे के रोल में नजर आएंगे, जो एक्टर बनना चाहता है। बच्चन पांडे 18 मार्च यानी होली के मौके पर रिलीज होने वाली है। यह तमिल में बनी फिल्म जिगरथंडा का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ और लक्ष्मी मेनन की तिकड़ी नजर आई थी।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.