अन्य राज्यराष्ट्रीय

दो कार सवारों ने प्रॉपर्टी कारोबारी को लूटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

गाजियाबाद: गाजियाबाद में बीती देर रात दो कार सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी कारोबारी के साथ जमकर मारपीट की, उससे लूटपाट की और फरार हो गए। यह सारी घटना पास के सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, कारोबारी एक गार्ड से हो रही बदतमीजी का विरोध कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद के वेव सिटी सेक्टर-2 में रहने वाले प्रॉपर्टी कारोबारी अमित कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है की उनके साथ अतुल, विपुल, मुकुल समेत चार अज्ञात लोगों ने मंगलवार रात मारपीट और लूटपाट की। उस समय वह अपने कार्यालय से घर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक युवक सिक्योरिटी गार्ड से रास्ता पूछने के बाद उससे अभद्रता कर रहा था। उन्होंने उसे ऐसा करने से रोका।

इसी बीच स्विफ्ट कार सवार चार लोग आए और बिना किसी बात के उन पर हमला कर दिया और गिराकर लात-घूंसे मारे। वे अमित की सोने की चेन तोड़कर भाग गए। कुछ ही देर बाद में स्कॉर्पियो कार सवार उनके और साथी आए और फिर से पिटाई करने लगे और गला दबाने लगे। इसी बीच वे हाथ से कड़ा निकालकर फरार हो गए। एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *