उत्तराखंड क्रांति दल ने जारी की पांच सदस्य संरक्षक मंडल की घोषणा, अनुपम खत्री प्रवक्ताओं की टीम में शामिल

उत्तराखंड क्रांति दल ने जारी की पांच सदस्य संरक्षक मंडल की घोषणा, अनुपम खत्री प्रवक्ताओं की टीम में शामिल

देहरादून:– उत्तराखंड क्रांति दल की कार्यकारिणी की लिस्ट जारी कर दी गई है जिसमें संरक्षण मंडल में दिवाकर भट्ट के अलावा त्रिवेंद्र सिंह पंवार बीडी रतूड़ी नारायण सिंह जसवाल पुष्पेश त्रिपाठी वह दीवान सिंह बिष्ट को शामिल किया गया है जबकि केंद्रीय प्रवक्ताओं में देहरादून के अनुपम खत्री को शामिल किया गया है।

आज कार्यकारिणी जारी होने के बाद बातचीत करते हुए केंद्रीय प्रवक्ता अनुपम खत्री ने हमारे संवाददाता को बताया कि मैं अपने केंद्रीय अध्यक्ष श्री काशी सिंह ऐरी जी व संपूर्ण शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और मुझे मुझे अहम् जिम्मेदारी सौंपी.

उन्होंने कहा कि हमारे उत्तराखंड की परम आदरणीय आदर्श स्वर्गीय श्री इंद्रमणि बडुनी जी के आदर्शों का निर्वाह करते हुए प्रदेश के समग्र विकास के लिए मैं सदा प्रयासरत रहूंगा और साथ ही वर्तमान समय में जो हालात प्रदेश के दोनों मुख्य दलों द्वारा बना दिए गए हैं उन्हें बर्दाश्त ना करते हुए प्रदेश के युवाओं, माताओं और जन जन के हित हेतु जन चेतना का काम करूंगा।

लगातार घोटाले, भ्रष्टाचार और युवाओं का हक मारकर अपनों को रेवड़ी बांट रही इस सरकार और इसके भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ एक बड़ी मुहिम की शुरुआत उत्तराखंड क्रांति दल के ध्वज तले होगी। अपना प्रदेश पाने का सपना उत्तराखंड क्रांति दल के अथक प्रयासों से ही साकार हुआ था.

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष व सभी शीर्ष नेताओं का यह संकल्पित रूप से आदेश है कि उत्तराखंड के विकास के लिए और प्रदेश को ऐसे भ्रष्ट नेताओं से बचाने के लिए उत्तराखंड क्रांति दल नई क्रांति जरूर लाएगी और इस क्रांति साथ ही आगामी चुनाव में भी उत्तराखंड क्रांति दल मजबूत तरीके से अपने प्रत्याशियों को खड़ा करेगी।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.