मनोरंजन

विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘वैसे बड़े कूल हैं…’

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे है। अभी वह अपनी आने वाली फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के प्रमोशन में बिजी हैं। विक्की कौशल फिल्हाल अपने पर्सनल लाईफ के बारे में कम बात करना पसंद करते है, लेकिन हाल ही में यह खबर आई थी कि विक्की कौशल की फैमिली उन पर बेबी का प्रेशर बना रही है, जिसको लेकर अब एक्टर ने रिएक्ट किया है।

विक्की कौशल ने कहा हमने और कैटरीना ने 2 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। बेबी प्लानिंग को लेकर विक्की ने कहा- विक्की और कैटरीना दोनों की फैमिली ही बहुत कूल हैं और कोई भी प्रेशर नहीं बना रही है। विक्की ने कहा- ‘कोई भी प्रेशर नहीं डाल रहा। वैसे बड़े कूल हैं’। साथ ही उन्होनें कहा उनके पेरेंट्स पहले थे जिन्हें उनके कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप के बारे में पता चला था। विक्की ने आगे कहा ऐसे तो दिन नहीं आए के विरल से पता लगे, मैंने बताया।

विक्की कौशल ने हाल ही में एक शो मे बताया था कि शुरुआत में उन्हें विश्वास नहीं हुआ था कि कैटरीना कैफ जैसी सुपरस्टार उन्हें अटेंशन दे रही हैं। उन्होनें आगे कहा जब मुझे कैटरीना की दूसरी साइड के बारे में पता चला था तो मुझे उनसे प्यार हो गया था। जब मैंने उन्हें जाना तो मैं उनके प्यार में पागल हो गया और मुझे उनको अपनी लाइफ पार्टनर बनाने में खुशी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *