मनोरंजन

‘कन्हैया ट्विटर पे आजा’ के लिए विक्की कौशल ने तीन रातों तक बिना सोए लगातार की शूटिंग

विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आए थे। इस रोमांटिक-कॉमेडी मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। साथ ही मूवी ने दुनिया भर में 110 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। अब विक्की अपनी आगामी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ के गाने ‘कन्हैया ट्विटर पे आजा’ को लेकर खूब चर्चा में चल रहे हैं। अभिनेता ने इस गाने को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। तो चलिए जानते हैं।

विक्की की पिछली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फैंस ने भी विक्की के अभिनय की खूब सराहना की थी। अब अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ को लेकर फैंस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म का गाना ‘कन्हैया ट्विटर पे आजा’ काफी वायरल हो रहा है। अब विक्की ने इस गाने को लेकर अपने संघर्ष के बारे में बताया है।

विक्की ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘कन्हैया ट्विटर पे आजा टीजीआईएफ में मेरा एंट्री सीक्वेंस है। इस गाने के लिए एक विशाल सेट बनाया गया था। सभी लोग परफॉर्म करने के लिए इतना उत्साहित थे कि सेट पर किसी को भी नींद नहीं आई। हमने लगातार तीन पूरी रातों तक शूटिंग की है! हाँ, मुझे नींद नहीं आ रही थी। हम सभी को नींद आ रही थी, लेकिन हम इस माहौल को पसंद कर रहे थे।’

विक्की ने आगे इंटरव्यू में बताया कि उन्हें उम्मीद है कि यह गाना साल के सबसे बड़े जन्माष्टमी गीत के रूप में फैंस के बीच लोकप्रिय होगा। विक्की का कहना है कि यशराज फिल्म्स (उर्फ वाईआरएफ) ने उनके एंट्री सीक्वेंस को बड़े पैमाने पर दिखाने की पूरी कोशिश की है। ऐसा इसलिए है क्योंकि विक्की फिल्म में हार्टलैंड इंडिया के एक गायक की भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *