वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

मुंबई:- वेस्टइंडीज़ के हरफऩमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। पोलार्ड ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट के ज़रिए संन्यास की घोषणा कर दी है। पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर साझा किए अपने वीडियो में कहा, काफ़ी विचार-विमर्श करने के बाद मैंने आज अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फ़ैसला किया है। जब मैं दस साल का था, तभी से वेस्टइंडीज़ के लिए खेलना मेरा सपना था। मुझे इस बात पर गर्व है कि मैंने क्रिकेट के टी20 और वनडे दोनों प्रारूपों में 15 वर्षों से अधिक समय तक वेस्टइंडीज क्रिकेट का प्रतिनिधित्व किया है।

पोलार्ड ने क्रिकेट करियर के दौरान अपनी यादों को साझा करते हुए कहा मुझे अपने बचपन के नायक, ब्रायन लारा के नेतृत्व में 2007 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण अब भी स्पष्ट रूप से याद है। उन मैरून रंगों को पहनना और ऐसे महान खिलाडिय़ों के साथ खेलना मेरे लिए सौभाग्य की बात रही है। मैंने कभी भी खेल के किसी पहलू को हल्के में नहीं लिया – चाहे वह गेंदबाज़ी हो, बल्लेबाज़ी या क्षेत्ररक्षण।
पोलार्ड ने वेस्टइंडीज़ के लिए 123 वनडे और 101 टी20 मैच खेले। उन्होंने अप्रैल 2007 में साउथ अफ्ऱीका के ख़िलाफ़ अपना एकदिवसीय पदार्पण किया और अगले वर्ष ब्रिजटाउन में ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ अपने टी20 करियर की शुरुआत की। पोलार्ड इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.