थाना विकास नगर क्षेत्र में घर पर काम करने वाले मजदूर ले उड़ा लाखों रुपए के गहने

थाना विकास नगर क्षेत्र में घर पर काम करने वाले मजदूर ले उड़ा लाखों रुपए के गहने

देहरादून:- थाना विकास नगर क्षेत्र में दिनदहाड़े मकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा लाखों रुपए के सोने चांदी के गहनों पर हाथ चोरी कर दिया था। एक महिला ने मामले की तहरीर पुलिस को दी थी। पुलिस ने आज मामले का खुलासा करते हुए चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही लाखों रुपए कीमत के गहने बरामद कर लिए हैं।
मिली समाचार के अनुसार मीनाक्षी देवी निवासी तेल पूरा विकास नगर ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया था कि 9 मई को वह स्कूल की छुट्टी होने पर अपने बच्चों को लेने गई थी, घर लौटने पर उसके घर का सारा सामान बिखरा हुआ पाया गया और घर में रखे कीमती जेवरात भी गायब मिले।

पीड़ित महिला की तहरीर पर मामले में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया था। आसपास के कैमरों की मदद से चोरों की शिनाख्त करने के साथ ही पुलिस टीम ने उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की एवं राशिद नाम की मजदूर को गिरफ्तार कर लिया। राशिद रिक्शा चलाने के साथ ही मजदूरी भी करता है और उसने कुछ दिन पहले ही महिला के घर में मजदूरी का कार्य किया था। पकड़े गए चोर ने अपने साथी का नाम फिरोज बताया.
पूछताछ में उसने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की घटना को करना स्वीकार करने के साथ ही चोरी का माल भी पुलिस को बरामद कराया है। बरामद गहनों की कीमत लगभग 4 लाख रुपए है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.