पहलवान The Great Khali भाजपा में शामिल, कहा “भाजपा की नीति भारत को आगे बढ़ाने की है”

पहलवान The Great Khali भाजपा में शामिल, कहा “भाजपा की नीति भारत को आगे बढ़ाने की है”

दिल्ली:- सिरमौर जिले के नैनीधार पंचायत के धिराइना गांव निवासी डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व स्टार दलीप सिंह उर्फ द ग्रेट खली गुरुवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। द ग्रेट खली WWE रेसलर हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति भारत को आगे बढ़ाने की है, इससे प्रभावित होकर मैं पार्टी में शामिल हुआ हूं। पहलवान द ग्रेट खली ने आगे कहा कि ‘भाजपा जहां भी मेरी ड्यूटी लगाएगी मैं कोशिश करूंगा कि उस पर खरा उतरूं।

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट से मशहूर हुए पहलवान द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने राजधानी दिल्ली में कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी सदस्यता ली। इस दौरान खली ने बताया कि उन्होंने भाजपा की राष्ट्रीय नीति से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है, साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की है।

रेसलर दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली कृषि कानूनों का विरोध भी कर चुके हैं। किसान आंदोलन के समय उन्होंने कहा था कि किसान देश की रीढ़ की हड्डी हैं। वह देश के हर किसान के साथ खड़े हैं। एक छोटे से गांव घिराइना के रहने वाले दिलीप राणा उर्फ द ग्रेट खली भारत की शान है और राजनीति में भी कदम रख लिया है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.