अन्य राज्य

नोएडा से वाराणसी जा रही बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई, यात्रियों की हालत गंभीर

नोएडा से वाराणसी जा रही बस रविवार रात माइल स्टोन 20 पर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। बस में सवार 34 यात्री घायल हो गए। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहाबाद में भर्ती कराया गया इनमें से 9 की हालत गंभीर बनी हुई है। नोएडा से रविवार रात 9.30 बजे निजी बस यात्रियों को लेकर वाराणसी के लिए निकली थी।

नोएडा से वाराणसी जा रही बस रविवार रात माइल स्टोन 20 पर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। बस में सवार 34 यात्री घायल हो गए। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहाबाद में भर्ती कराया गया इनमें से 9 की हालत गंभीर बनी हुई है।

नोएडा से रविवार रात 9.30 बजे निजी बस यात्रियों को लेकर वाराणसी के लिए निकली थी। रात डेढ़ बजे बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 20 के पास पहुंची। यहां पहुंचते ही बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई। बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई । एक्सप्रेस वे पर वाहनों का आवागमन थम गया।

नौ की हालत गंभीर
फतेहाबाद पुलिस और यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी राधामोहन द्विवेदी, सोवरन सिह टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। बस में से 34 यात्रियों को घायलावस्था में निकालकर सीएचसी फतेहाबाद पर पहुंचाया गया। इनमें से नौ को गंभीर हालत में ऐसे मेडिकल इमरजेंसी भेज दिया। पुलिस ने स्वजन को सूचना दे दी है।

घायलों में दिल्ली, गाजियाबाद, वाराणसी, मिर्जापुर और प्रयागराज के यात्री शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *