अन्य राज्यराजनीति

प्रयागराज पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, किए कई दावे

प्रयागराज: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय प्रयागराज पहुंचे.यहां अजय राय ने संगम में स्नान के बाद हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन किया.2024 में कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने का दावा किया.

अजय राय ने कहा कि 2009 से ज्यादा सीटें 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी लाएगी.अजय राय ने कहा कि देश की जनता 2024 में बीजेपी को केंद्र से उखाड़ फेकेंगी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर भी अजय राय ने निशाना साधा.

और कहा कि डिप्टी सीएम के शहर कौशांबी में दलितों की हत्या हुई. दलितों की जमीनों पर कौशांबी में जबरन कब्जा हो रहें हैं. यहीं वजह है कि कौशांबी की जनता ने केशव प्रसाद मौर्य को हराया था. अजय राय ने बीजेपी को लोकतंत्र का हत्यारा बताया.

इसी के साथ अजय राय ने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. वहीं प्रियंका गांधी के फूलपुर से चुनाव लड़ने की अटकलों पर अजय राय बोले है कि फुलपुर और प्रयागराज लोकसभा सीट को कांग्रेस की परंपरागत सीट. निश्चित तौर पर प्रियंका गांधी वाड्रा को यहां से चुनाव लड़ने पर पार्टी को फायदा होगा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग को शीर्ष नेतृत्व के सामने रखा जाएगा.

इजरायल और हमास के बीच छिड़ी जंग पर अजय राय ने प्रतिक्रिया दी है. और कहा कि ऐसी घटना का कांग्रेस पार्टी निंदा और भर्त्सना करती है. इजरायल और गाजा पट्टी में आम जन जीवन सामान्य हो ऐसी कामना मां गंगा से करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *