राष्ट्रीय

राष्ट्रपति मुर्मू हो सकती हैं संस्कृत विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह मुख्य अतिथि

संस्कृत विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह 27 नवंबर को होगा। इसकी तैयारियां तेज कर दी गई हैं। कुलपति प्रो. बिहारी लाल शर्मा की अध्यक्षता में बृहस्पतिवार को दीक्षांत समिति की बैठक भी हुई।

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के 41वें दीक्षांत समारोह की मुख्य अतिथि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू हो सकती हैं। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को भी आमंत्रित किया जाएगा। जल्द ही परीक्षा परिणाम भी घोषित कर दिए जाएंगे जिससे कि दीक्षांत में किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न न हो।

संस्कृत विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह 27 नवंबर को होगा। इसकी तैयारियां तेज कर दी गई हैं। कुलपति प्रो. बिहारी लाल शर्मा की अध्यक्षता में बृहस्पतिवार को दीक्षांत समिति की बैठक भी हुई। 18 समितियों के संयोजकों की मौजूदगी में कुलपति ने कहा कि 10 नवंबर तक मुख्य अतिथि के नाम की घोषणा हो जाएगी। इससे निमंत्रण पत्र के प्रकाशन में किसी तरह की समस्या नहीं आएगी। आयोजन को सफल बनाने के लिए 24 घंटे सहयोग दिया जाएगा। हर समस्या का त्वरित समाधान होगा। इस मौके पर कुलसचिव राकेश कुमार, प्रो. रामकिशोर त्रिपाठी, प्रो. हरिशंकर पांडेय, प्रो. जितेंद्र कुमार, प्रो. सुधाकर मिश्र, प्रो. हरिप्रसाद अधिकारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *