मनोरंजनराष्ट्रीय

युवक को थप्पड़ मार ट्रोल हुए नाना पाटेकर ने मांगी माफी, थप्पड़ मारने की बताई वजह

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर का युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो के आने के बाद नाना पाटेकर की लोग खूब आलोचना कर रहे है। ऐसी में अपनी आलोचना होता देख नाना पाटेकर ने युवक से माफी मांगते हुए थप्पड़ मारने की वजह बताई। सोशल मीडिया पर अभिनेता नाना पाटेकर ने माफ़ी मांगने का एक 2 मिनट 45 सेकेंड का वीडियो जारी किया और युवक से माफ़ी मांगते हुए अपनी गलती को स्वीकार किया।

फिल्म के रिहर्सल के दौरान हुई गलत फहमी, शूटिंग के दौरान युवक को जड़ा थप्पड़

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने युवक को थप्पड़ मारने को लेकर गलतफहमी बताया है। नाना पाटेकर ने अपना वीडियो जारी करते हुए बताया कि फिल्म के सीन में एक युवक को थप्पड़ जड़ते को फिल्माया जाना था। जिसकी एक बार रिहर्सल हो चुकी थी और दूसरे युवक के साथ एक बार फिर रिहर्सल किया जाना था। ऐसे में रिहर्सल के लिए जब तक अपने टीम का व्यक्ति आता, तब तक अचानक से युवक उनके पास आया और उन्होंने इसे रिहर्सल समझ युवक को फिल्माए जाने वाले अंदाज में थप्पड़ जड़ा। नाना पाटेकर ने कहा कि कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि वह युवक उनके टीम का नही है, तब उन्होंने युवक को बुलवाया लेकिन तब तक युवक वहां से भाग गया था। किसी ने इसका वीडियो बना लिया।

हाथ जोड़कर युवक से अभिनेता नाना पाटेकर ने मांगी माफी

नाना पाटेकर ने युवक को थप्पड़ मारने को लेकर अपने जारी किए गए वीडियो में हांथ जोड़ते हुए माफी मांगते नजर आ रहे है। नाना पाटेकर ने कहा कि यदि वह युवक सामने आए तो उससे वह माफ़ी मांग लेंगे। इसके साथ ही सफाई देते हुए कहा कि वह फोटो लेने के लिए अनुमान किसी को मना नहीं करते और न ही कभी किसी के साथ ऐसा व्यवहार करते है। फिल्म में सीन के रिहर्सल की गलत फहमी से ऐसा हो गया।

गौरतलब है कि नाना पाटेकर का युवक को थप्पड़ जड़ते का वीडियो बुधवार को पूरे दिन सोशल साइट X पर दिनभर ट्रेंड करता रहा और लोग नाना पाटेकर की आलोचना करते थे। यही वजह है कि खुद नाना पाटेकर को अपना वीडियो जारी कर युवक से माफी मांगनी पड़ी। बता दें कि नाना पाटेकर फिल्म जर्नी की शूटिंग वाराणसी में कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *