10,000 के इनामी नशा तस्कर आया देहरादून एसटीएफ के गिरफ्त में

10,000 के इनामी नशा तस्कर आया देहरादून एसटीएफ के गिरफ्त में

देहरादून: देहरादून पुलिस टीम चौकी पंडितवारी पर रूटीन चेकिंग कर रही थी कि इसी दौरान विकासनगर की ओर से एक कार तेजी से आई पुलिस टीम द्वारा बैरियर लगाकर कार को रोकने का प्रयास किया गया। कार चालक द्वारा कार वहां से भगा ली गई पुलिस टीम द्वारा उक्त कार का पीछा किया गया तब कार चालक अपने को घिरता हुआ। देख बल्लूपुर चौक के पास ही कार छोड़कर फरार हो गया कार की चेकिंग की गई तो कार में लगभग 50 किलो डोडा पोस्ट बरामद हुआ।

पुलिस टीम द्वारा बरामदगी के आधार पर कार चालक के विरुद्ध थाना कैंट पर मुकदमा अपराध एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया एवं संबंधित की तलाश की गई। उपरोक्त मुकदमे में जब विवेचना की गई तो विवेचना में कुल 3 अभियुक्तों के नाम प्रकाश में आए जिनमे तीनों अभियुक्तों के घरों पर जब दबिश दी जा रही थी तो तीनों अभियुक्त फरार चल रहे थे तीनों अभियुक्तों के विरुद्ध न्यायालय से वारंट जारी किए गए थे। लेकिन अभियुक्तों के लगातार फरार होने के कारण तीनों अभियुक्तों पर दस दस हजार का इनाम घोषित किया गया था।

  1.  कासिम निवासी मुंडा खेड़ा
  2.  मगरूब (कासिम का पुत्र )
  3.  मुनबर अली निवासी सहारनपुर 

पूर्व में एसटीएफ द्वारा उक्त मुकदमे में फरार चल रहे इनामी मगरूर पुत्र कासिम को भी गिरफ्तार किया गया था एवं दूसरे अभियुक्त मुनव्वर अली द्वारा आत्म समर्पण कर लिया गया था लेकिन मुख्य अभियुक्त मोहम्मद कासिम लगातार फरार चल रहा था जो कि ₹10000 का इनामी था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ के निर्देशानुसार इनामी अपराधियों की धरपकड़ में एसटीएफ टीम को सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी कासिम पुत्र हासिम मुंडाखेड़ा के आस पास ही छिप छिप कर आता जाता रहा रहा है एवं आज अपने गावँ में आया है एसटीएफ की टीम द्वारा रात्रि में दबिश देकर अभियुक्त कासिम को मुंडाखेड़ा से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त

कासिम पुत्र हासीम निवासी ग्राम मुंडाखेड़ा थाना लक्सर जनपद हरिद्वार उम्र करीब 45 वर्ष

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.