कांग्रेस से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने यूकेडी ज्वाइन की

कांग्रेस से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने यूकेडी ज्वाइन की

देहरादून: कैंट विधानसभा क्षेत्र से उत्तराखंड क्रांति दल के प्रत्याशी अनिरुद्व काला ने आज प्रेमनगर, विजय पार्क, गांधी ग्राम और कांवली गांव में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इसके अलावा वह इलाके में नुक्कड़ सभाएं भी कर रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने यूकेडी ज्वाइन की। अनिरुद्ध काला ने क्षेत्रीय लोगों को कहा कि उनके पास कैंट विधानसभा क्षेत्र के विकास का पूरा खाका है। वह यहां की जनसमस्याओं का समाधान करेंगे साथ ही इस क्षेत्र को प्रदेश की सबसे आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे।

यूकेडी प्रत्याशी अनिरुद्ध का चुनाव प्रचार अब जोर पकड़ रहा है। उनके साथ बड़ी संख्या में युवा और महिलाएं जुड़ रहे हैं। प्रेमनगर में अनिरुद्ध ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया और लोगों से जनसमर्थन की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रेमनगर अस्पताल का उच्चीकरण करेंगे साथ ही यहां की ड्रेनेज और सीवेज समस्या का समाधान किया जाएगा। जिन कालोनियों में अब तक जमीन की रजिस्ट्री नहीं हुई हैं उनकी रजिस्ट्री की जाएगी। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक ने अपना वोट बैंक सुरक्षित रखने के लिए कई समस्याओं को जिंदा रखा। उनका समाधान करने की कोशिश नहीं की और इसका खमियाजा यहां की जनता भुगत रही है।

यूकेडी प्रत्याशी ने कहा कि कैंट में आज भी बुनियादी समस्याओं की भरमार है। यहां बिजली, पानी, सड़क, सीवर जैसी समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के कई विद्यालयों की हालात खराब हैं। स्कूलों में न तो पर्याप्त शिक्षक हैं और न ही स्कूल भवनों की हालत ठीक है। उनके अनुसार शिक्षा के मंदिरों की हालत में सुधार लाना उनकी प्राथमिकता होगी। इसके अलावा हर तीन हजार की आबादी पर स्वास्थ्य केंद्र खोले जाएंगे।

चुनाव प्रचार के दौरान उनके साथ यूकेडी नेता समीर मुंडेपी, सोमेश बुढ़ाकोटी, प्रवक्ता मीनाक्षी घिल्डियाल, कैलाश थपलियाल, अभिषेक भट्ट समेत अनेक कार्यकर्ता शामिल थे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.