भाजपा घोटाले और दलाल संस्कृति का देवभूमि से करेगी सफ़ाया :- महेंद्र भट्ट

भाजपा घोटाले और दलाल संस्कृति का देवभूमि से करेगी सफ़ाया :- महेंद्र भट्ट

देहरादून:- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड में भ्रर्ष्टाचार, घोटाला व दलाल संस्कृति का प्रदेश से सफ़ाये के लिए प्रतिबद्ध है। भट्ट ने कहा कि प्रदेश के युवा व जुझारू ईमानदार मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी लगातार भ्रर्ष्टाचार पर कड़ा प्रहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों की शिकायत का संज्ञान लेकर सीएम ने बिना देर किये कार्यवाही के निर्देश दिये और नतीजा सबके सामने है। जांच एजेंसी बिना दबाव के कार्य कर रही है और अब तक हुई कार्यवाही से यह साबित भी हो चुका है। भाजपा ने अपने चुनाव घोषणा पत्र मे भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति और पारदर्शी शासन की बात कही थी और इसी के तहत लोकप्रिय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विकास और सेवा कार्याे को आगे बढ़ा रहे है।

महेंद्र प्रसाद भट्ट ने कहा कि भ्रष्टाचार मे कितना भी पॉवरफूल व्यक्ति क्यो न हो उसे कानून के दायरे मे लाया जाएगा। राज्य के युवाओ के हक पर डाका डालने वालो को सलाखो के पीछे डालकर मुख्यमंत्री धामी घोटालेबाजों को साफ सन्देश दे दिया है। भाजपा सरकार इस मामले में लिप्त हर व्यक्ति को सजा दिलाएगी चाहे वो किसी भी पद पर हो। सीएम धामी व भाजपा की कथनी करनी में कोई फर्क नहीं है। इसका उदाहरण भी भाजपा सरकार प्रस्तुत कर आरोपियों को जेल में डाल दिया। उन्होंने कहा की स्वच्छ प्रशासन का नतीजा है कि अब भ्रष्टाचारी जेल के भीतर पहुँच रहे है और इसका श्रेय पूरी तरह से भाजपा की नीतियों और सीएम की दृढ़ इच्छा शक्ति को जाता है। सीएम पहले भी ऐसे कई मामलो मे कार्यवाही कर चुके है। अवैध खनन और शराब के खिलाफ कार्यवाही की विपक्ष भी तारीफ कर रहा है।

वही जनता दरवार के अलावा सीएम पोर्टल पर जन शिकायतों का निस्तारण किया जा रहा है। सीएम आम जन के लिए उपलब्ध है और अब बिचौलियो के लिए कोई रास्ता नही है। उन्होंने कहा कि घपले घोटालो के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही मे श्रेय लेने के लिए कोई स्थान नही है, क्योकि सीएम बिना देर किये विवेक से जनता के हित मे फ़ैसले ले रहे है। उन्होंने कहा की कुछ लोग सीएम के इस अति सराहनीय प्रयास की प्रशंसा के बजाय श्रेय लेने की राजनीति मे भी लगे है और उन्हे बेहतर कार्याे मे भी राजनिति से बाज आना चाहिए। सीएम द्वारा बेहतर कार्य करने वालो की पीठ भी थपथपाई जा रही है। इस भर्ती घोटाले में बेहतर काम करने वाले एसटीएफ अधिकारी व कर्मियों को सम्मानित किया गया है। धामी सरकार र्भ्ष्टाचार मुक्त उत्तराखंड की दिशा में सरकार तेजी से काम कर रही है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.