मनोरंजन

बैकलेस गाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक ने कराया हुस्न का दीदार, बोल्ड अवतार देख फैंस हुए बेकाबू

बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक आए दिन अपनी हॉटनेस भरे अंदाज में तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस का दिलों की धड़कनें तेज हो जाती हैं। हाल ही में साक्षी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी स्टाइलिश अदाएं देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। एक्ट्रेस साक्षी मलिक हमेशा अपनी बोल्ड लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को दीवाना बना देती हैं।

उनका हर एक लुक इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही तेजी से वायरल होने लगता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेहद ही सिजलिंग और हॉट फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर फैंस के बीच खलबली मचा दी है। इन तस्वीरों में उनका सुपरबोल्ड लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

साक्षी मलिक ने अपने फोटोशूट के दौरान रेड कलर का स्टाइलिश बैकलेस गाउन पहना हुआ है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। साक्षी मलिक ने अपने इस कातिलाना और सेक्सी अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है। बताते चलें कि साक्षी मलिक आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं। उनका हर एक लुक इंटरनेट पर कहर ढा देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *