उत्तराखंड

मुख्यमंत्री पुष्कर ने जागेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद नाराज कार्यकर्ताओं को मनाया

अल्मोड़ा: भाजपा-कांग्रेस के पास अब बागियों को मनाने का कल दोपहर तक का ही समय है। मुख्यमंत्री आज अल्मोड़ा जिले के जागेश्वर विधानसभा सीट पर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने पूजा अर्चना करने के बाद टिकट न मिलने से नाराज पांडे से मुलाकात की।

चुनाव में पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित हो इसके लिए सीएम ने खुद मोर्चा संभाला लिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पार्टी में किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है। सभी लोग संगठित होकर चुनाव लड़ रहे हैं। जहां कुछ जगहों पर कार्यकर्ता नाराज हैं, उनको मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी की के अंदर लोकतंत्र है, हर किसी को अपनी बात रखने का हक है। लेकिन टिकट एक को ही मिलता है। सभी एकजुट हैं।

जागेश्वर विधानसभा से 2017 में पार्टी टिकट से चुनाव लड़ चुके सुभाष पांडेय को इस बार पार्टी ने टिकट नहीं दिया है। पार्टी ने इस बार मोहन सिंह मेहरा को अपना प्रत्याशी बनाया है। जिसके बाद से वह नाराज चल रहे हैं। उनके समर्थकों ने उन पर निर्दल चुनाव का भी दबाव बनाया था। हालांकि उन्होंने नामांकन नहीं कराया।

उन्होंने कहा कि भाजपा पांच साल के विकास के कार्यकाल के आधार पर जनता के बीच जा रही है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य किये है। गांव के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुँचाया है। प्रधानमंत्री मोदी का विजन उत्तराखंड को देश के अग्रणी राज्य में लाने का है। इसके लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा का नारा है इस बार 60 के पार। इस नारे को पार्टी जनता के सहयोग से जरूर साकार करेगी। पूरे प्रदेश में बीजेपी की लहर है और भाजपा के प्रत्याशी सभी जगहों पर बहुमत से जीतेंगे। उनके साथ अल्मोड़ा विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी कैलाश शर्मा, जागेश्वर प्रत्याशी मोहन सिंह मेहरा मौजूद थे। इसके बाद वह द्वाराहाट, बागेश्वर के कपकोट विधानसभा जाकर नाराज कार्यकर्ताओं को मनाएंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को जागेश्वर पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर पहुंच पूजा-अर्चना की। उसके बाद वह नाराज कार्यकर्ता व टिकट के दावेदार सुभाष पांडे से मुलाकात की। आरतोला में सीएम ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान मीडिया को दूर ही रखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *