सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ‘धाकड़ धामी’

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ‘धाकड़ धामी’

देहरादून: आगामी विधानसभा चुनाव में 31 जनवरी तक रैलियों, यात्राओं और भीड़ जुटाने पर रोक लग जाने के बाद इंटरनेट मीडिया राजनीतिक पार्टियों के लिए प्रचार-प्रसार का मंच बन गया है। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की एक्शन फिल्म पुष्पा का असर चुनाव अभियान पर भी दिखने लगा है।

फिल्म के किरदार पुष्पा के आधार पर ही सीएम धामी का ‘धाकड़ धामी’ का एनिमेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धामी को पुष्पा फिल्म के नायक की तरह गाने श्रीवल्ली पर थिरकते दिखाया गया है। पुष्पा की जगह ‘पुष्प’ लिखकर कमल का बटन दबाने की अपील की जा रही है।

ऐसे ही कई अन्य नेता व राजनीतिक दन के प्रत्याशी अपने एनिमेटेड वीडिया बना कर सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। बीजेपी कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दल सोशल मीडिया पर अपने नेताओं के वीडियो साझा कर रहे हैं।

एलईडी रथ करेंगे भाजपा सरकार की योजनाओं का प्रचार

वहीं विधानसभा चुनाव में भाजपा ने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंचाने के लिए रविवार को प्रदेशभर में 70 एलईडी प्रचार रथ रवाना किए। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने इन्हें हरी झंडी दिखाकर भाजपा प्रदेश मुख्यालय से रवाना किया।

सीएम धामी ने कहा कि डबल इंजन सरकार में प्रदेश आज प्रगति में नए प्रतिमान स्थापित कर रहा है। उन्होंने बताया कि पार्टी प्रदेश की सभी 70 विधानसभा में चुनाव वैन के जरिये प्रचार का शुभारंभ कर रही है। आज डबल इंजन की सरकार का लाभ सबको दिखाई दे रहा है। हम पीएम मोदी के मूल मंत्र, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को अंगीकार करते हुए गांवों के विकास, गरीबों के उत्थान, किसानों की खुशहाली, युवाओं के रोजगार और मातृशक्ति की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं।

चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने विकास सबका किया, लेकिन तुष्टिकरण के लिए कोई जगह नहीं है। हम इसी संकल्प के साथ एक बार फिर जनता का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए प्रचार में निकल रहे हैं। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कार्यक्रम संयोजक ज्योति प्रसाद गैरोला, प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल प्रदेश, कार्यालय सचिव कौत्सुभानन्द जोशी, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी आरपी सिंह आदि मौजूद रहे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.