पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा कि विराट कोहली इस वक्त अपने बेस्ट फार्म में नहीं

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा कि विराट कोहली इस वक्त अपने बेस्ट फार्म में नहीं

दिल्ली: 6 फरवरी से शुरू होने वाला क्रिकेट सीरीज विराट कोहली के लिए अहम रहने वाली है। कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली घरेलू धरती पर पहली क्रिकेट सीरीज खेलने जा रहे हैं। बता दें की भारत को अब अपनी धरती पर वेस्टइंडीज की मेजबानी करनी है और दोनों टीमों के बीच तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज का आयोजन किया जाएगा। वहीं विराट कोहली की बल्लेबाजी फार्म के बारे में बात करते हुए पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का मानना है कि उनकी फार्म टीम के लिए चिंता का विषय है।

आपको बता दें कि विराट कोहली साल 2019 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाने में सफल नहीं रहे हैं। वो अर्धशतक या उससे आगे तक तो पहुंचते हैं, लेकिन उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी उन्होंने 51,0,65 रन की पारी खेली थी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में बात करते हुए अजीत अगरकर ने कहा कि वो इस वक्त अपने बेस्ट फार्म में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अंत में आप केवल उतने ही सफल होते हैं जितना कि आपकी टीम सफल होती है और यदि आप नहीं जीतते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मैदान पर कितने महान खिलाड़ी हैं। हम पहले विभिन्न संयोजन पर बात करते हैं और विराट कोहली जिस तरह के खिलाड़ी हैं वो टीम के लिए की फैक्टर होंगे, लेकिन इस समय वो अच्छी फार्म में नहीं हैं। ये सबसे बड़ा सच है और जितनी जल्दी वो अपनी फार्म हासिल कर लेंगे तो ये रोहित शर्मा के लिए काफी अच्छा होगा। हम सबको पता है कि वो किस तरह से खिलाड़ी हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही फार्म हासिल कर लेंगे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.