मनोरंजन

जानिये तमिल-तेलुगु में ‘एनिमल’ का कितना हुआ कलेक्शन

रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ब्रह्मास्त्र और शमशेरा के बाद ये रणबीर कपूर की तीसरी फिल्म है, जो साउथ में भी रिलीज हुई है।

तमिल और तेलुगु ऑडियंस भी थिएटर में संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस मूवी का आनंद ले रहे हैं। हिंदी में ताबड़तोड़ कमाई करने वाली ‘एनिमल’ का साउथ में कैसा हाल है, चलिए बिना देरी किये यहां पर देखते हैं फिल्म के आंकड़ें-

तमिल-तेलुगु भाषा में ऐसा है ‘एनिमल’ का हाल

एनिमल को जिस दिन हिंदी में रिलीज किया गया, उसी दिन ये फिल्म साउथ में भी रिलीज की गयी। अर्जुन रेड्डी के बाद ये बहु-प्रतिभाशाली निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की ये दूसरी फिल्म है, जिसे पैन इंडिया रिलीज किया गया है। हालांकि, हिंदी के मुकाबले साउथ में इस फिल्म का बोलबाला कम देखने को मिल रहा है।

तेलुगु भाषा में फिल्म का कलेक्शन ठीक ठाक है, लेकिन तमिल भाषा में ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास रास नहीं आ रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार तमिल भाषा में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर Animal Movie ने तीन दिन में अब तक 1.45 करोड़ के आसपास की कमाई की है।

एनिमल तमिल-तेलुगु भाषा टोटल कमाई 3 डेज- 
तमिल भाष में एनिमल की टोटल कमाई 1.45 करोड़ रुपए / सिंगल डे- 55 लाख
तेलुगु भाषा में एनिमल की टोटल कमाई 22.85 करोड़ रुपए/ 7 करोड़ सिंगल डे

पहले दिन तमिल में फिल्म ने सिर्फ 4 लाख, दूसरे दिन 5 लाख और तीसरे दिन यानी कि संडे को 55 लाख के करीब बिजनेस किया है।

तेलुगु भाषा में अब तक इतना ही कमा पाई है ‘एनिमल’

संदीप रेड्डी वांगा और रश्मिका मंदाना दोनों ही तेलुगु सिनेमा का एक बड़ा नाम है, ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही थी कि ये फिल्म इस भाषा में काफी अच्छी कमाई कर सकती है। हालांकि, ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है। क्योंकि तेलुगु भाषा में पहले दिन ‘एनिमल’ का ओपनिंग कलेक्शन लगभग 8.55 करोड़ के आसपास हुआ था, जो वीकेंड पर थोड़ा गिरा है।

तेलुगु भाषा में इस फिल्म ने शनिवार को टोटल 7.3 करोड़ की कमाई की, तो वहीं रविवार को फिल्म महज 7 करोड़ का सिंगल डे कलेक्शन कर पाई। तेलुगु भाषा में फिल्म ने अब तक 22.85 करोड़ का बिजनेस किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मलयालम में फिल्म की कमाई टोटल 3 लाख के आसपास हुई, तो वहीं कन्नड़ में फिल्म ने तीन दिनों में 32 लाख के आसपास का बिजनेस किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *