थिएटर में रिलीज हुईं फिल्मों में अंतिम IMDb रेटिंग पर सबसे आगे

थिएटर में रिलीज हुईं फिल्मों में अंतिम  IMDb रेटिंग पर सबसे आगे

सलमान खान की फिल्म अंतिम जब से रिलीज हुई है, लगातार चर्चा में है। फिल्म को ना सिर्फ दर्शकों, बल्कि समीक्षकों से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। बॉक्स ऑफिस पर भी अंतिम ने अच्छी कमाई की है। अब जो खबर आ रही है, उससे ना सिर्फ सलमान, बल्कि उनके प्रशंसक भी खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, अंतिम आईएमडीबी पर अब तक थिएटर में रिलीज हुईं सभी फिल्मों में सबसे ऊपर है। कोरोना महामारी के बाद सिनेमाघरों में अब तक जितनी फिल्में रिलीज हुई हैं, उनमें अंतिम को आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है। इसे आईएमडीबी यूजर्स ने 7.7 रेटिंग दी है, वहीं चंडीगढ़ करे आशिकी 7.2 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर है। तीसरे नंबर पर चेहरे (6.6), चौथे पर सूर्यवंशी (6.5), पांचवें पर तड़प (6.4), छठे पर बेल बॉटम (6.2), सातवें पर सत्यमेव जयते 2 (5.7) और आठवें नंबर पर 3.6 रेटिंग के साथ बंटी और बबली 2 है।

रिलीज से पहले भी सलमान की फिल्म अंतिम ने एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था। यह आईएमडीबी पर छाई हुई थी। दरअसल, इस फिल्म ने आईएमडीबी की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म सूची में पहला स्थान हासिल किया था। आईएमडीबी के रीयल-टाइम पॉप्युलैरिटी मीटर ने पेज व्यूज के मुताबिक, लगभग 15त्न स्कोर ट्रैक किया। यह अपने आप में फिल्म के लिए एक बड़ी उपलब्धि थी। इससे साफ हो गया था कि फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्सुकता थी।
इंटरनेट मूवी डेटाबेस (आईएमडीबी) किसी भी फिल्म, सीरीज, टीवी शो की रेटिंग और रिव्यू जानने की सबसे विश्वसनीय और लोकप्रिय वेबसाइट है। इसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की हर तरह की फिल्मों, टीवी शोज, सितारों और पुरस्कारों समेत वेब सीरीज का पूरा-लेखा जोखा होता है।

फिल्म अंतिम बीते 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें सलमान के अभिनय पर जहां लोगों ने सीटियां बजाईं, वहीं अभिनेता आयुष शर्मा के एक्शन दृश्यों पर भी दर्शक तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाए। फिल्म में सलमान एक सिख पुलिस वाले के किरदार में हैं, जबकि आयुष गैंगस्टर बने हैं। अंतिम मराठी फिल्म मुल्शी पैटर्न का हिंदी रीमेक है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 37 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।
सलमान फिल्म टाइगर 3 में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ बनी है। वह फिल्म नो एंट्री के सीक्वल का भी हिस्सा हैं। इसमें सलमान ट्रिपल रोल करते दिखेंगे। वह साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में काम कर रहे हैं। सलमान फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े के साथ इश्क फरमाते दिखेंगे। इसके अलावा वह फिल्म पठान में भी एक खास भूमिका निभाने वाले हैं।

News Glint

Leave a Reply

Your email address will not be published.