मनोरंजन

कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्यप्रेम की कथा का नया गाना पासूरी नू रिलीज

फिल्म सत्यप्रेम की कथा 2023 बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। इसमें कार्तिक आर्यन की जोड़ी एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ बनी है। यह कार्तिक-कियारा की साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों की जोड़ी भूल भुलैया 2 में बन चुकी है। अब निर्माताओं ने सत्यप्रेम की कथा का नया गाना पासूरी नू जारी कर दिया है, जो पाकिस्तानी सुपरहिट गाना पसूरी का रीमेक है। इस गाने को अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार ने मिलकर गाया है।

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर पासूरी नू साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आधा है दिल मेरा…पूरा तुझसे होवे। अरिजीत के टच के साथ प्यार का जादू महसूस करें। सत्यप्रेम की कथा का निर्देशन समीर विद्वंस द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। इसमें गजराज राव, सुप्रिया पाठक, शिखा तलसानिया और राजपाल यादव भी हैं। यह फिल्म 29 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

अब सत्यप्रेम की कथा की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को भारत में 2,000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन अगर फिल्म सफल होती है तो निर्माताओं ने अन्य शो को जोडऩे की योजना भी बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *