उत्तराखंड

विश्व तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर जनमानस को तंबाकू छोड़ने हेतु महाविद्यालय नरेंद्र नगर में शपथ ग्रहण का कार्यक्रम का आयोजन किया गया

टिहरी: आज विश्व तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर भारत सरकार के सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय के निर्देशन में “नशा मुक्त भारत अभियान ” के बैनर तले एंटी ड्रग्स सेल तथा G-20 , Y-20 व राजनीति विज्ञान विभाग परिषद के संयुक्त तत्वाधान के अंतर्गत मादक पदार्थों के निषेध पर एंट्री ड्रग सेल की नोडल अधिकारी डॉ नूपुर गर्ग द्वारा व्याख्यानमाला तथा जनमानस को तंबाकू छोड़ने हेतु शपथ ग्रहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर एंटी ड्रग सेल के सदस्य डॉ जितेंद्र नौटियाल ने समस्त छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए उनसे तंबाकू छोड़ने एवं तंबाकू के सेवन से होने वाले दुष्प्रभाव के बारे में जानकारी दी तथा उन्हें कविता पाठ करके प्रेरित किया। एंटी ड्रग सेल की नोडल अधिकारी डॉ नुपुर गर्ग ने समस्त जनमानस से तंबाकू छोड़ने की अपील की। इस अवसर पर प्रभारी प्राचार्य डॉक्टर राजपाल रावत ने एंटी ड्रग्स सेल से के कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा की तथा समस्त महाविद्यालय परिवार तथा छात्र छात्राओं को तंबाकू से होने वाले दुष्प्रभावों से सचेत रहने को कहा।

इस अवसर पर डॉ यू सी मैथानी, डॉ हिमांशु जोशी, डॉ राकेश नौटियाल ,डॉ विक्रम सिंह बर्त्वाल,डॉ जितेंद्र नौटियाल,विशाल त्यागी डॉ विजय प्रकाश भट्ट, मुनेंद्र , अनूप पुंडीर तथा पुलिस कर्मचारी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *