मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की गणपत के सामने बंपर कमाई केआर रही रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव

रवि तेजा-स्टारर ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फाइनली ये फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को रिलीज के पहले दिन दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसने शानदार ओपनिंग की थी। वहीं फिल्म में रवि तेजा की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है। चलिए यहां जानते हैं ‘टाइगर नागेश्वर राव’ ने रिलीज के दूसरे दिन कितने करोड़ का  कारोबार किया है।

‘टाइगर नागेश्वर राव’ का डायरेक्शन वामसी ने किया है और ये एक तेलुगु पीरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म है. रवि तेजा की इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने रिलीज के पहले दिन 8.2 करोड़ का कलेक्शन किया था। जिसमें तेलुगु में 8 करोड़ का कारोबार किया था और हिंगी में फिल्म ने 20 लाख की कमाई की थी। वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर नागेश्वर राव’ की शनिवार यानी दूसरे दिन की कमाई 4.87 करोड़ रुपये हो सकती है। इसी के साथ ‘टाइगर नागेश्वर राव’ की दो दिनों की कुल कमाई अब 13.07 करोड़ रुपये हो गई है। बता दें कि शुक्रवार को सिनेमाघरों में टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ भी रिलीज हुई थी लेकिन इस फिल्म को दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे दिन यानी शनिवार को भी ‘गणपत’ की कमाई 2.36 करोड़ है। यानी ‘गणपत’ का दो दिनो का कुल कलेक्शन सिर्फ 4.87 करोड़ हो पाया है। जबकि रवि तेजा की फिल्म की दो दिनों की कलु कमाई 13 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में टाइगर श्रॉफ की फिल्म के आगे रवि तेजा की फिल्म ही बंपर कमाई कर रही है।

बता दें कि ‘टाइगर नागेश्वर राव’ में रवि तेजा के अलावा नुपुर सेनन, गायत्री भारद्वाज, अनुपम खेर, रेनू देसाई, जिशु सेनगुप्ता और मुरली शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं ये  फिल्म तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *