मनोरंजन

शाहीर शेख के पिता का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता शाहीर शेख के पिता का निधन हो गया है। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। अभी बीते रोज ही शाहीर ने अपने प्रशंसकों से अपने पिता के लिए दुआ करने की अपील की थी।

शाहीर शेख के पिता के इंतकाल की जानकारी टीवी अभिनेता अली गोनी ने दी है, अली गोनी ने सोशल मीडिया के जरिए शाहीर शेख के पिता के इंतकाल के लिए शोक जताया है। अली गोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘इन्ना लिल्लाही वा इन्ना इलाही राजी उन। अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे। शाहीर, हौंसला रखो भाई। अली गोनी द्वारा शहीर शेख के पिता को लेकर दी गई जानकारी के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं और शोक जता रहे हैं। बता दें कि शाहीर शेख के पिता कोरोना के बाद हुए सीरियस इंफेक्शन से जूझ रहे थे, लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हालत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा था।

शाहीर शेख के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर शोक जता रहे हैं। बता दें कि 18 जनवरी, 2022 को शाहीर शेख ने अपने पिता के वेंटीलेटर पर होने की जानकारी दी थी और अपने फैंस से रिक्वेस्ट की थी कि वे उनके पिता के लिए दुआ करें। बता दें कि टीवी इंडस्ट्री और इससे जुड़े सितारों पर भी कोरोना का कहर बरपा हुआ है, अब तक कई सितारे और उनके करीबी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *