लखनऊ में फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग शुरू

लखनऊ में फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग शुरू

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ने हाल में अपनी फिल्म बवाल का ऐलान किया था। जब से फिल्म का ऐलान हुआ है, तभी से इसको लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ी हुई है। फैंस वरुण और जाह्नवी की जोड़ी को साथ देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। रविवार को लखनऊ में इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग शुरू की गई है।

बवाल का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितेश तिवारी कर रहे हैं। नितेश की पत्नी अश्विनी अय्यर ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर भी शेयर की है। अश्विनी ने अपने पोस्ट में लिखा, खुशी शुरू होती है। साजिद नाडियाडवाला सर की जीवंत मुस्कान और वर्धा नाडियाडवाला की झप्पी को मिस कर रही हूं। वरुण और जाह्नवी समेत कुछ कलाकारों के साथ शूटिंग शुरू होती है।

वरुण शूटिंग के लिए शनिवार को लखनऊ के लिए रवाना हुए थे। वहीं, जाह्नवी ने 7 अप्रैल को नवाबों के शहर लखनऊ के लिए अपनी उड़ान भरी थी। भारत में तीन अलग-अलग स्थानों पर फिल्म को शूट किया जाना है। हालांकि, अभी उन स्थानों के बारे में नहीं बताया गया है, जहां इस प्रोजेक्ट के आगामी शेड्यूल पूरे होंगे। भारत के अलावा बवाल की शूटिंग पेरिस समेत चार यूरोपीय लोकेशंस पर भी होगी।

फिल्ममेकर साजिद के कंधे पर फिल्म को प्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। यह फिल्म अगले साल 7 अप्रैल को दर्शकों के बीच आएगी। यह पहला मौका होगा, जब पर्दे पर वरुण-जाह्नवी की जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले दोनों ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। जाह्नवी उम्र में वरुण से नौ साल छोटी हैं। वह 25 की हैं, जबकि वरुण की उम्र 34 साल है।

वरुण फिल्म भेडिय़ा में भी नजर आएंगे। वह फिल्म जुग जुग जियो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। फिल्म इक्कीस भी वरुण के खाते से जुड़ी है। सिटाडेल के हिंदी वर्जन में भी वरुण अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। दूसरी तरफ जाह्नवी फिल्म गुड लक जैरी और मलयालम फिल्म हेलन की हिंदी रीमेक मिली का हिस्सा हैं। वह करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2, तख्त, मिस्टर एंड मिसेज माही और विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म जन गण मन में भी दिखाई देंगी।नितेश पहली बार वरुण को लेकर फिल्म निर्देशित करने जा रहे हैं। दूसरी तरफ साजिद के साथ वरुण पहले भी जुड़वां 2 और ढिशुम में काम कर चुके हैं। दोनों बवाल के जरिए तीसरी बार साथ आ रहे हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.