मनोरंजन

रणबीर कपूर को ‘बेस्ट एक्टर’ कहना सिंगर Armaan Malik को पड़ा भारी

Armaan Malik On Trolls: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। कमाई के बीच फिल्म की ट्रोलिंग भी हो रही है। हाल ही में, ‘दिल में हो तुम’ सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) भी फिल्म की तारीफ कर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

अरमान मलिक ने रणबीर कपूर को कहा था बेस्ट एक्टर

दरअसल, ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर की भूमिका देख अरमान मलिक उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। अरमान ने ट्वीट कर लिखा, “रणबीर कपूर हमारे जेनरेशन के बेस्ट एक्टर हैं। पीरियड।” इस ट्वीट के बाद लोगों ने अरमान मलिक को जमकर ट्रोल किया। अब सिंगर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

ट्रोल्स पर फूटा अरमान मलिक का गुस्सा

अरमान मलिक ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। सिंगर ने ट्वीट कर लिखा, “मुझे इस बात से नफरत है कि किसी को बेस्ट अभिनेता कहने की फीलिंग शेयर करने के बाद मुझे लोग आंक रहे हैं। आप लोगों को वास्तव में शांत होने की जरूरत है। मैंने वह ट्वीट किसी की कला की प्रशंसा में लिखा था। कृपया अपनी नफरत कहीं और ले जाएं। धन्यवाद।”

रणबीर कपूर हो रहे ट्रोल

फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने वॉयलेंट कैरेक्टर प्ले किया है। फिल्म में जिस तरह वह अपनी वाइफ रश्मिका मंदाना को ट्रीट और चीट करते हैं, लोग इस पर काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। फिल्म में तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल, अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। वह कबीर सिंह फिल्म को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *