उत्तराखंड

घर से भाग क्रिकेटर बनने मुंबई पहुंचा छात्र बना रेस्टोरेंट में नौकर, सेलाकुई पुलिस ने ढूंढ निकाला छात्र को

देहरादून:- दिनांक-16/02/2023 को वादी निवासी-ग्राम पुराना पोस्ट आफिस सेलाकुई थाना सेलाकुई जनपद देहरादून द्वारा थाना सेलाकुई पर तहरीर दी कि उनका पुत्र उम्र-18 वर्ष दिनांक-14/02/2023 को समय 7.30 बजे लगभग घर से अपने स्कूल जाने को कह कर घर से गया था जो कक्षा 12वीं मे पडता है और अपने साथ घर से 3500/- रुपये फीस के लेकर चला था जो सांय तक घर नही आया।

उक्त सूचना/वादी की तहरीर के आधार पर तत्काल थाना हाजा पर गुमशुदगी क्रमांक 01/2023 पंजीकृत की गयी जिसकी विवेचना उ0नि0 अनित कुमार के सुपुर्द की गई।

गुमशुदा बालक की बरामदगी हेतु थानाध्यक्ष सेलाकुई के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया व गुमशुदा बालक द्वारा प्रयोग किए गए मोबाइल नंबर की लोकेशन/सी0सी0टी0 फुटेज के आधार पर गुमशुदा बालक की लोकेशन महाराष्ट्र प्रांत के जे0बी0नगर अंधेरी ईष्ट पर पाए जाने पर तत्काल एक पुलिस टीम को गैर प्रांन्त महाराष्ट्र रवाना किया गया।

पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा बालक को जेबी नगर रोड 158 अंधेरी ईस्ट मुंबई कुंकण डिवीजन महाराष्ट्र से सकुशल बरामद किया गया। गुमशुदा को महाराष्ट्र से लाकर आज नियमानुसार गुमशुदा के परिजनो के सुपुर्द किया गया।

पूछताछ का विवरण-
गुमशुदा बालक द्वारा बताया गया कि वह क्रिकेटर बनना चाहता है और घरवाले जबरदस्ती पढ़ाई कराते हैं, इसलिए मैं सेलाकुई से फरार होकर मुंबई चला गया और मुंबई में सबरी नाम के रेस्टोरेंट में काम करने लगा वही काम करते-करते मेरी क्रिकेट एकेडमी ज्वाइन करने की इच्छा थी और क्रिकेटर बनकर पैसा कमाने का उद्देश्य था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *