ऋषि धवन के चेहरे पर लगे मास्क ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, ये क्या और क्यों लगाया??

ऋषि धवन के चेहरे पर लगे मास्क ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, ये क्या और क्यों लगाया??

आईपीएल 2022 के 38वें मैच में पंजाब किंग्स ने अपनी पेस चौकड़ी की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रनों से हराकर सीजन की चौथी जीत दर्ज की। सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में पंजाब की टीम तीन बड़े बदलाव के साथ उतरी। पंजाब ने अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती देते हुए संदीप शर्मा और ऋषि धवन को इस मैच में मौका दिया। हिमाचल प्रदेश के रहने वाले ऋषि धवन पहली बार सीजन में खेलने उतरे। लेकिन जब वह गेंदबाजी पर आए तो उनके चेहरे पर लगे मास्क ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। ऐसे में हर कोई जानना चाह रहा था कि आखिर धवन ने अपने चेहरे पर ये क्या और क्यों लगाया।

क्यों लगाया मास्क?

धवन ने चेन्नई के खिलाफ सोमवार को सीजन का अपना पहला मैच खेला। लेकिन जब वह गेंदबाजी करने उतरे तो उन्होंने अपनी नाक को सुरक्षित रखने और किसी भी तरह की चोट से बचने के लिए चेहरे पर फाइबर का मास्क लगाया। धवन ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की और दो विकेट भी झटके। 32 साल ऋषि ने सबसे पहले शिवम दुबे को बोल्ड किया और इसके बाद आखिरी ओवर में धोनी को पवेलियन भेजा। इसके अलावा उन्होंने आखिरी ओवर में धोनी और जडेजा के सामने 27 रनों का बचाव भी किया।

धवन ने मैच से पहले अपनी चोट के बारे में बात करते हुए उसकी जानकारी दी थी। पंजाब किंग्स की तरफ से शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने कहा कि अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और खेलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, “चार साल बाद आईपीएल में वापसी करने के बाद रणजी में चोटिल होना निराशाजनक था। इसकी वजह से उन्हें नाक की चोट की वजह से शुरू के चार मैचों से बाहर रहना पड़ा। लेकिन अब मैं ठीक हूं और खेलने के लिए तैयार हूं।”

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.