9 फरवरी के दिन जारी होगा फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर

9 फरवरी के दिन जारी होगा फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर

मुंबई: अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे का रश प्रिंट देखने के बाद इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफार्म पर देने के स्थान पर उसे सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने का निर्णय लिया और आधिकारिक तौर पर अक्षय कुमार ने बयान जारी करके कहा कि उनकी फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट्स के साथ दर्शकों को भी उम्मीद है कि यह उनकी पसन्दीदा फिल्मों में शामिल होगी। पिछले कई दिनों से दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, आज इस फिल्म के ट्रेलर जारी होने की तारीख लीक हो गई है।

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर 9 फरवरी 2022 के दिन जारी होगा। फिल्म से जुड़े सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है, ‘बच्चन पांडे की टीम ने अक्षय कुमार के फैंस को 9 फरवरी 2022 के दिन सरप्राइज देने का प्लान बनाया है। मेकर्स चाहते हैं कि बच्चन पांडे की रिलीज डेट से एक महीना पहले दर्शकों के सामने ट्रेलर रिलीज किया जाए। फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, और ड्रामा का मिक्सचर होगा। बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडिस, कृति सेनॉन, अरशद वारसी, स्नेहल डाबी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर और अभिमन्यु सिंह जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। बच्चन पांडे का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है जो इससे पहले साजिद नाडियाडवाला के लिए हाउसफुल-4 का निर्देशन कर चुके हैं।

ज्ञातव्य है कि 18 मार्च 2022 के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म शमशेरा का प्रदर्शन भी होने जा रहा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार दोहरी भूमिका के साथ-साथ एक डकैत के रूप में दिखाई देंगे। यशराज बैनर की इस फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। शमशेरा और बच्चन पांडे के क्लैश को साल 2022 के सबसे बड़े क्लैशेज में से एक माना जा रहा है। इस टकराव को लेकर बॉक्स ऑफिस थोड़ा चिंतित है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.