उत्तराखंड अचीवर्स अवार्ड्स 2022 आयोजित, मेयर गामा ने प्राप्तकर्ताओं को प्रदान किए पुरस्कार

उत्तराखंड अचीवर्स अवार्ड्स 2022 आयोजित, मेयर गामा ने प्राप्तकर्ताओं को प्रदान किए पुरस्कार

देहरादून:- हिमालयन बज़ ने आज अशोका स्पा एंड रिसॉर्ट्स, देहरादून में उत्तराखंड अचीवर्स अवार्ड 2022 की मेजबानी करी। समारोह के दौरान कुल 16 प्राप्तकर्ताओं को सम्मानित किया गया। आईएनआईएफडी देहरादून द्वारा संचालित, उत्तराखंड अचीवर्स अवार्ड्स सभी बिज़नेस ओनर्स एवं युवा उद्यमियों को उनके व्यवसाय को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए उनकी उपलब्धियों को उजागर करके मान्यता देने की एक पहल है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में महापौर देहरादून सुनील उनियाल गामा उपस्थित रहे, जिन्होंने समारोह के दौरान प्राप्तकर्ताओं को पुरस्कार प्रदान किए।

कार्यक्रम के दौरान मौजूद प्राप्तकर्ताओं को विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार प्रदान किए गए, जिनमें तुलाज़ ग्रुप के उपाध्यक्ष रौनक जैन, शिक्षा सलाहकार सौरभ राजवंशी, महाकाली इंस्टीट्यूट ऑफ वोकेशनल एजुकेशन एंड ट्रेनिंग के संस्थापक विवेक सिंह कोरांगा, फॉरएवर 32 डेंटल क्लिनिक के संस्थापक डॉ मनोज पंवार, बो एंड स्क्वायर की संस्थापक तुलिका गुप्ता, रेडियो जॉकी देवांगना चौहान, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी अमन वोहरा, वेनम क्लब के संस्थापक आकाश गुप्ता, व्हाइट स्वान बाय श्रीनिका कपूर की सीईओ दिशा मल्होत्रा, कास्टिंग डायरेक्टर अमान इकबाल, हिमालयन बज़ मिस उत्तराखंड 2022 और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुंजन कुंवर, महासचिव उत्तराखंड आर्चरी एसोसिएशन आशीष तोमर, कैफे ट्रॉय के संस्थापक रोमिल शर्मा, ​एडॉर्न मीडिया के संस्थापक, मुकुल चंचल और आदेश चंचल,देहरादून फुटबॉल अकादमी के संस्थापक वीरेंद्र सिंह रावत, और फैशन उद्यमी दीपा आर्य शामिल हैं।

पुरस्कार समारोह में पूरे उत्तराखंड से प्राप्तकर्ता शामिल हुए और इसको आयोजित करने का उद्देश्य राज्य के विकास में योगदान करने वाले युवाओं को मान्यता देना रहा।

इस अवसर पर बोलते हुए, हिमालयन बज़ के निदेशक, गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “उत्तराखंड अचीवर्स अवार्ड्स के माध्यम से हम प्रदेश के उद्यमियों, व्यवसाय के मालिकों और कलाकारों की सराहना करते हैं। यह पुरस्कार युवा उद्यमियों को नेटवर्क बनाने और उनको अपने क्षेत्र में एक दूसरे का समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। हमारा लक्ष्य एक ऐसा मंच तैयार करना है जो उत्तराखंड के परिश्रमी लोगों को बेहतर अवसर प्राप्त करने और दूसरों को प्रेरित करने में मदद करेगा।”

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.