थाना गंगनहर जनपद हरिद्वार के 25000/रूपये के इनामी को उत्तराखण्ड एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

थाना गंगनहर जनपद हरिद्वार के 25000/रूपये के इनामी को उत्तराखण्ड एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

देहरादून:- राज्य में इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा इनामी अपराधियों के विरुद्ध निरंतर कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम मे आज दिनाँक 04/05/22 को एसटीएफ की टीम द्वारा कोतवाली गंगनहर जनपद हरिद्वार के डकैती के मुकदमें में वांछित अपराधी अजय उर्फ गुडडू पु्त्र चन्द्रपाल निवासी हीमपुरदीपा जनपद बिजनौर को गिरफ्तार किया गया, जिस पर 25000/रु का ईनाम घोषित किया गया था। अभियुक्त की गिरफ्तारी में आरक्षी रियाज अख्तर व सर्विलांस में उ0नि0 बी.बी.गुररानी की विशेष भूमिका रही।

एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह द्वारा बताया कि 24 घण्टे के अन्दर उत्तराखण्ड एसटीएफ की ईनामी अपराधियों के विरुद्ध की गयी दूसरी बड़ी कार्यवाही है जिसमें एसटीएफ द्वारा कल शाम थाना किच्छा 10000/रु. के ईनामी मोनू खाँ को बदाँयू से तथा आज 25000/रु. के ईनामी अजय उर्फ गुडडू को गिरफ्तार किया है।

हाल ही में पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड द्वारा 25 हजार व उससे अधिक ईनामी राशि के बदमाशों की गिरफ्तारी की जिम्मेदारी एसटीएफ को दी गयी थी। पकड़े गये ईनामी अपराधी के द्वारा वर्ष 2021 के माह में गंगनहर थाना क्षेत्र में लूट की वारदात की गयी थी तभी से यह फरार चल रहा था।

अभियुक्त का विवरण
1-अजय उर्फ गुडडू पुत्र चन्द्रपाल निवासी चौकपुरी रेलवे रोड थाना हीमपुर दीपा जनपद बिजनौर उ0प्र0
बरामदगी का विवरण
1. एक मोटरसाइकिल
अभियुक्त का आपराधिक इतिहास
1.एफ आई आर नंबर 147/96 धारा 457/380/411 आईपीसी थाना हीमपुर दीपा जनपद बिजनौर

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.