अन्य राज्यक्राइम

ग्रामीणों ने की बिजली कर्मचारियों के साथ की मारपीट, छः के खिलाफ मामला दर्ज

हरियाणा:- फतेहाबाद के गांव हिजरावां कलां में बिजली आपूर्ति बंद होने पर विवाद हो गया। नाराज ग्रामीणों ने बिजली घर के अंदर घुसकर कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी और मुख्य आपूर्ति बंद कर दी। डयूटी पर तैनात करीब पांच कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप है। सदर थाना पुलिस में मामले को लेकर एसडीओ संदीप गोदारा ने शिकायत दी है।

सदर पुलिस ने मामले में एसडीओ की शिकायत पर आरोपी अमर सिंह, विजय कुमार, बलबीर, गुरमेल, बब्बू और बीरू मेंबर के खिलाफ मारपीट और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। मामले के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में एसडीओ ने बताया कि 24 मार्च को शाम के समय पॉवर कट की वजह से बिजली आपूर्ति बंद थी। इस दौरान अमर सिंह, विजय कुमार उर्फ बब्बू, बलबीर, गुरमेल सिंह, बब्बू, बीरू मेंबर व 50 से 60 अन्य लोगों ने बिजली घर में आकर कर्मचारियों पर हमला कर दिया और कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

आरोपियों ने करीब छह कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इनमें एसए और एएलएम भी शामिल है। आरोपियों ने 33 केवी बिजली घर की मुख्य आपूर्ति भी बंद कर दी। आरोपियों ने बिजली घर की मशीनरी के साथ भी छेड़छाड़ की। फिलहाल सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *