राजनीति

आप प्रत्याशी के रुपये देने वाले वायरल वीडियो पर एसडीएम बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

छतरपुर जिले में आप पार्टी के प्रत्याशी द्वारा एक व्यक्ति को पैसे देने का वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला छतरपुर शहर विधानसभा छतरपुर का है। जहां से आप पार्टी के प्रत्याशी बेनी प्रसाद चांसोरिया का यह वीडियो है जिसमें वह एक व्यक्ति जो कि एक वाद्य यंत्र बजा रहा था उसे जेब से निकालकर 100 रुपये का नोट दे रहे हैं। इतना ही नहीं उनके साथ पार्टी की वरिष्ठ कार्यकर्ता चिरैया प्रजापति भी उसे 100 का नोट देती नजर आ रहीं हैं। जिसका कि वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

प्रत्याशी से नहीं हो सकी बात

इस पूरे मामले में जब हमने आप प्रत्याशी बीपी चंसोरिया से बात करनी चाहिए तो उनसे बात नहीं हो सकी।

SDM बोले जांच के बाद होगी कार्यवाही

वहीं इस बाबत छतरपुर एसडीएम बालवीर रमन सिंह ने बताया कि वीडियो हमारे पास आया है उसकी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। जांच उपरांत सही पाया जाता है तो कार्यवाही की जाएगी।

तहसील कार्यालय के सामने का वीडियो

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वीडियो SDM तहसील कार्यालय के गेट का है जहां फार्म भरने (फार्म भरने की आखिरी तारीख में) के दिन उन्होंने यह पैसे दिए। जिसे कि आचार संहिता का उल्लंघन माना जा रहा है।

पहले भी हो चुके जिले में मामले दर्ज

बता दें कि छतरपुर जिले में पहले भी बिजावर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी चरण सिंह यादव और उनकी पत्नी पर पैसे देने के मामले में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *