मनोरंजनराष्ट्रीय

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का वेडिंग इन्विटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल

आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का वेडिंग इन्विटेशन कार्ड सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उदयपुर में दोनों की शादी और चंडीगढ़ में रिसेप्शन होगा। इस कपल के शादी से जुड़ी कई जानकारियों समेत वेडिंग इन्विटेशन कार्ड भी चर्चा में है। कार्ड में शादी से जुड़ी सारी डिटेल लिखी गई है। इस में प्री-वेडिंग से लेकर रिसेप्शन तक की जानकारी दी गई है।

23 सितंबर को हो रहे हैं शादी के फंक्शन्स

23 सितंबर को परिणीति की चूड़ा सेरेमनी है जो लीला पैलेस के महाराजा सुईट में होगी। सुबह 10 बजे होने वाली इस सेरेमनी की थीम Adorn with Love रखी गई है। 23 सितंबर की शाम सात बजे प्री वेडिंग पार्टी रखी गई है जिसकी थीम 90’s Edition, Let’s party like it 90’s है। मतलब की इस पार्टी में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपने परीवार और दोस्तों के साथ 90 के दशक के गेटअप में मेहमान झूमते और मस्ती करते दिखेंगे।

24 सितंबर को हो रहे हैं शादी के फंक्शन्स

शादी का कार्यक्रम 24 सितंबर को दोपहर 1 बजे शुरू होगा जिसकी शुरुआत राघव चड्ढा की सेहराबंदी से होगी। 2 बजे बारात चढ़ेगी, 3 बजे जयमाल, 4 बजे फेरे और 6 बजे विदाई का कार्यक्रम रखा गया है। रात साढ़े 8 बजे से शादी में आए मेहमानों के लिए डिनर रखा गया है जो देर रात तक चलेगी। इसकी थीम है A night of Amore.

शादी के बाद रिसेप्शन

सामने आए कार्ड मे लिखा है, कि शादी के बाद 30 सितंबर को चंडीगढ़ में राघव और परिणीति का रिसेप्शन है। बता दें, इससे पहले भी चंडीगढ़ रिसेप्शन का कार्ड वायरल हो चुका है। ये रिसेप्शन चंडीगढ़ के द ताज होटल में होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *