ऋषिकेश पुलिस के द्वारा गुमशुदा 02 नाबालिक बालिकाओ को मात्र 3 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर किया

ऋषिकेश पुलिस के द्वारा गुमशुदा 02 नाबालिक बालिकाओ को मात्र 3 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर किया

देहरादून:– 3 सितंबर 2022 को समय लगभग 4:00 बजे वादी निवासी बलजीत फार्म खदरी श्यामपुर ऋषिकेश एवं वादी निवासी नंबरदार फार्म श्यामपुर ऋषिकेश के द्वारा कोतवाली ऋषिकेश में सूचना दी गई की उन दोनों की नाबालिक पुत्रियां उम्र क्रमशः 15 वर्ष एवं 13 वर्ष जोकि राजकीय इंटर कॉलेज खदरी में पढ़ती हैं तथा एक ही क्लास में है आज सुबह 7:00 बजे घर से स्कूल के लिए निकली थी जो स्कूल की छुट्टी का समय होने के बाद घर नहीं पहुंची जिसके पश्चात हमारे द्वारा स्कूल में जानकारी की गई तो ज्ञात हुआ कि दोनों आज स्कूल नहीं आई। जिनको हमारे द्वारा काफी तलाश किया गया परंतु नहीं मिली।

वहीं एक अन्य मामले में आज सुबह प्रातः 7:00 वादी निवासी गली नंबर 25 गुमानीवाला ऋषिकेश के द्वारा कोतवाली ऋषिकेश में सूचना दी गई कि उनका नाबालिग पुत्र उम्र 9 वर्ष मेरे द्वारा डांट देने के बाद नाराज होकर 3 सितंबर रात 9:00 बजे के करीब घर से कहीं चला गया है काफी तलाश करने पर भी नहीं मिला।

नाबालिक बालिकाओं एवं नाबालिक बालक की गुमशुदगी की गंभीरता के दृष्टिगत *प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश* के द्वारा सूचनाओं पर त्वरित कार्यवाही करते हुए उच्चाधिकारी गणों को सूचना प्रदान कर नाबालिगों की तलाश हेतु तत्काल टीमें गठित कर दिनांक 3 सितंबर 2022 को खदरी श्यामपुर से गुमशुदा दोनों नाबालिक बालिकाओं को सूचना प्राप्त होने के मात्र 3 घंटे के अंदर तलाश कर श्यामपुर से बरामद कर सकुशल उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

वहीं दूसरे मामले में आज दिनांक 4 सितंबर 2022 को गुमशुदा नाबालिक बालक को सूचना प्राप्त होने के मात्र 2 घंटे के अंदर तलाश कर उसके दोस्त के घर चंद्रेश्वर नगर से बरामद कर सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया गया।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.