युवती को घूमाने के बहाने से फ्लैट में ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

युवती को घूमाने के बहाने से फ्लैट में ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

देहरादून: डेटिंग साइट पर युवक ने युवती से दोस्ती की, इसके बाद पांच दिन दोनों के बीच फोन पर बातचीत हुई। छठवें दिन युवक ने घूमने के बहाने युवती को बुलाया और एक फ्लैट में ले गया। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रायपुर थाना पुलिस ने अमरोहा उत्‍तर प्रदेश न‍िवासी आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

हर‍िद्वार की युवती दून में कर रही पढ़ाई

पुलिस के अनुसार, मूल रूप से हरिद्वार की रहने वाली युवती दून में रायपुर क्षेत्र में रहकर पढ़ाई कर रही है। इसी 11 सितंबर को एक डेटिंग साइट पर उसका परिचय शिवम गुज्जर निवासी चकनबाला जिला अमरोहा (उत्तर प्रदेश) से हुआ। दोनों में दोस्ती हो गई और फोन पर बातचीत होने लगी। इस बीच शिवम ने युवती से जान-पहचान बढ़ाने के लिए कहीं घूमने चलने को कहा।

युवती को ब‍ियर और हुक्‍का प‍िलाया

16 सितंबर को दोनों मसूरी रोड पर घूम रहे थे। युवती का आरोप है कि इस दौरान शिवम ने उसे बीयर पिलाई, जिसका स्वाद कुछ अलग था। इसके बाद हुक्का पिलाया, जिससे युवती का नशा बढ़ गया। इस पर युवती ने आरोपित से उसे हास्टल तक छोड़ने के लिए कहा, लेकिन वह उसे आइटी पार्क स्थित एक फ्लैट में ले गया। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर हास्टल में छोड़कर फरार हो गया। थानाध्यक्ष रायपुर मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि युवती ने घटना की शिकायत शनिवार को की थी और रविवार को आरोपित शिवम को रायपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित भी दून के रायपुर क्षेत्र में रहकर पढ़ाई कर रहा है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.