बच्चो की सेहत के साथ खिलवाड़, आदेश के बाद भी खुल रहे स्कूल

बच्चो की सेहत के साथ खिलवाड़, आदेश के बाद भी खुल रहे स्कूल

रामनगर: कोरोना महामारी के बीच जहाँ सरकार बचाव हेतु सख्त कदम उठा रही है वही दूसरी तरफ लोग इन नियमो की धज्जिया उड़ाते नजर आये।

खबर रामनगर के एमपी हिंदू इंटर कॉलेज के विद्यालय की है ।प्रशासन की कोरोना वायरस पर जारी एसओपी के बाद भी विद्यालय को संचालित किया जा रहा है।कोरोना के बढ़ते हुए कहर को देखते हुए प्रशासन ने सभी विद्यालयों/कॉलेज को बंद रखने के निर्देश दिए थे।जिसमे उन्होंने सभी कक्षाओ को ऑनलाइन संचालित करने को कहा था ।

आपको बता दें कि रामनगर का मुख्य बाजार स्थित मथुरादास प्रसादी लाल हिंदू इंटर कॉलेज का विद्यालय कोरोना की एसओपी के जारी के बाद भी खुलेआम खुला हुआ नजर आया। विद्यालय में बच्चों की पढ़ाई भी जारी दिखी, स्कूल में बच्चे आते हुए और जाते हुए दिखे।

बता दें कि शासन ने कल स्कूलों को लेकर भी एक एसओपी जारी की थी। जिसमें 22 जनवरी तक सभी विद्यालयों को अग्रिम आदेशों तक बंद कर दिया गया है। उसके साथ ही घरों से ही ऑनलाइन बच्चों की पढ़ाई जारी रहेगी। वहीं इस शासन सेजारी एसओपी का एमपी हिन्दू इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य दिग्विजय चौहान पर कोई असर पड़ता हुआ नहीं दिखा, विद्यालय सुचारू रूप से चलता हुआ दिखा। जब इसकी सूचना उपजिलाधिकारी गौरव चटवाल को दी तो उन्होंने आनन फानन में तुरंत ही मौके पर खंड विकास अधिकारी वंदना रौतेला को स्कूल में भेजा, जिसके बाद वंदना रौतेला ने कहा कि हमारे द्वारा स्कूल के प्रधानाचार्य दिग्विजय सिंह चौहान को चेतावनी दे दी गई है, कि 22 तारीख तक कोई भी विद्यार्थी को विद्यालय में ना बुलाया जाए उन्होंने कहा कि अगर विद्यालय में फिर से बच्चों को बुलाया जाता है तो विद्यालय के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *