उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

SOG व सल्ट पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता कार में भरकर 10 लाख रु0 का गांजा ले जा रहा 1 व्यक्ति गिरफ्तार, कार सीज

अल्मोड़ा:- एस0ओ0जी0 टीम एवं थाना चौकी प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, अवैध शराब की बिक्री, एवं तस्करी पर अंकुश लगाये जाने हेतु सघन चैकिंग अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश पर 04/08/2022 को एस0ओ0जी0 की सूचना पर थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद की पुलिस टीम व एस0ओ0जी0 टीम द्वारा चैकिंग के दौरान चिमटाखाल तिराहे पर वाहन संख्या- UK06V 2152 स्वीफ्ट डिजायर कार को रोका गया तो चालक कार से उतरकर भाग गया।

कार में बैठे 01 अन्य युवक से पूछताछ पर कार से पांच कट्टों में कुल 69 किग्रा गांजा (कीमत 10,35000 रु0 ) बरामद होने पर, युवक को गिरफ्तार कर थाना सल्ट मे एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार युवक व फरार व्यक्ति के विरुद्द अभियोग पंजीकृत कर, वाहन सीज कर आवश्यक कार्यवाही की गई।

मामले में एसओजी प्रभारी सुनील धानिक ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आने के डर से कार चालक कार छोड़कर भाग गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है। कार में बैठे दूसरे युवक रोहित ने पूछताछ पर बताया कि चालक का नाम हीरो भाई है, वे लोग गांजे को *सराईखेत से काशीपुर ज्यादा दाम में बेचने हेतु* ले जा रहे थे।

गिरफ्तार युवक का नाम

रोहित कश्यप उम्र 22 वर्ष पुत्र श्री देवराज कश्यप निवासी- मोहल्ला लक्ष्मी पट्टी वार्ड नं0-08 थाना काशीपुर जनपद ऊधमसिंह नगर
बरामदगी-
69 किलोग्राम गांजा
कीमत-
10,35,000 रुपये

पुलिस टीम –
1. थानाध्यक्ष अजेन्द्र प्रसाद थाना सल्ट
2. एचसीपी विजय सिंह रावत थाना सल्ट
3. का0 संजू कुमार थाना सल्ट
4. का0 सुरेन्द्र सिंह थाना सल्ट
5. का0 भूपेंद्र पाल, एसओजी
6. का0 मनमोहन सिंह एसओजी
7. का0 चालक मदन सिंह थाना सल्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *