बहुप्रतीक्षित रामायण रूपांतरण का उद्देश्य भगवान राम की भव्यता और वैभव को दिखाना है: ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष

बहुप्रतीक्षित रामायण रूपांतरण का उद्देश्य भगवान राम की भव्यता और वैभव को दिखाना है: ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष

ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष पिछले कुछ समय से चर्चा में है। इसके निर्देशक के अनुसार, बहुप्रतीक्षित रामायण रूपांतरण का उद्देश्य भगवान राम की भव्यता और वैभव को दिखाना है। आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत ने फिल्म के कुछ अहम पहलुओं से अवगत कराया है।

आदिपुरुष, एक आगामी फैंटसी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन ओम राउत कर रहे है। ये फिल्म हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज़ की जाएगी इसके अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में में ये फिल्म डब की जायेगी। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है। फिल्म में जाने-माने सुपरस्टार ‘प्रभास’ लीड रोल में नज़र आयेंगे।

ओम राउत ने कहा कि युगों से रामायण का हमेशा एक मजबूत प्रभाव रहा है। मैं राम के पराक्रम (वैभव और भव्यता) पक्ष का चित्रण कर रहा हूं, जिसका मुझ पर बहुत प्रभाव पड़ा है। यह खुलासा करते हुए कि आदिपुरुष की शूटिंग से उनके जीवन में गहरा प्रभाव पड़ा है, ओम राउत ने कहा कि प्रभास और सैफ अली खान जैसे सितारों के साथ शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा है। ओम राउत ने कहा कि मैंने प्रभास को बॉडी बनाने के लिए कहा था, क्योंकि वह राम का किरदार निभाएंगे। धनुर्धारियों का एक विशिष्ट शरीर होता है।

ओम राउत ने कहा कि प्रभास काम करने वाले सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं। अपने काम के रवैये के अलावा, प्रभास सेट पर घर का बना खाना लाते हैं। मुझे उनके बारे में जो पसंद है वह यह है कि वह हमेशा सेट पर लोगों का ख्याल रखते हैं, चाहे उनका कद कुछ भी हो। यह पूछे जाने पर कि वह सैफ अली खान को आदिपुरुष में नायक की भूमिका निभाने के लिए क्यों पसंद किया। ओम राउत ने कहा कि मुझे सैफ के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है। तानाजी में उनकी भूमिका मुझे अच्छी लगी थी। मुझे विश्वास है कि वह इस भूमिका को भी आसानी से निभा सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/Caiwpy6I_ic/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्मों के रिलीज का सिलसिला जारी है। कोरोना के मामले थमने के बाद पहले से अटकी हुई फिल्मों की नई रिलीज डेट सामने आना शुरू हो गई हैं और अब आखिरकार इसी क्रम में साउथ अभिनेता प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष के रिलीज डेट के लिए भी फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और फिल्म की रिलीज डेट का एलान भी कर दिया गया है। इस फिल्म में अभिनेता प्रभास के अलावा फिल्म में अभिनेत्री कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ का निर्माण भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज द्वारा किया गया है। यह फिल्म प्रभास की अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी। फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। ऐसे में दर्शकों को अभी इस फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.