Friday, September 22, 2023
Latest:
मनोरंजन

फिल्म ओह माय गॉड 2 का ट्रेलर रिलीज

ओह माय गॉड 2 पिछले काफी समय से चर्चा में है। इसकी रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच गजब का उत्साह है।फिल्म की रिलीज को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा चुके हैं। पिछले दिनों यह चर्चा जोरों पर थी कि फिल्म तय तारीख पर रिलीज नहीं हो पाएगी। दरअसल, यह अपने कुछ दृश्यों को लेकर विवादों में थी। अब आखिरकार आज यानी 3 अगस्त को इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर के मुताबिक, अक्षय कुमार भगवान शिव के दास बने हैं, जबकि पहले वह इसमें भगवान शिव की भूमिका में दिखने वाले थे। सेंसर बोर्ड के सुझावों के बाद निर्माताओं ने उनके किरदार में बदलाव किया है। शिव के अवतार में अक्षय प्रभावी लग रहे हैं, वहीं यामी गौतम वकील के किरदार में जंच रही हैं।शिव के भक्त बने पंकज त्रिपाठी भी आकर्षित करते हैं।ट्रेलर देख अक्षय के प्रशंसकों ने अभी से फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया है।

ओह माय गॉड 2 को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दे दिया है। मतलब इसे 18 से कम उम्र के बच्चे सिनेमाघरों में नहीं देख पाएंगे। फिल्म बिना किसी कांट-छांट के पास हो गई है। हालांकि, बोर्ड ने निर्माताओं को 25 जगह सुधार करने को कहा है।आदिपुरुष पर मचे घमासान के बाद बोर्ड अब फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है। यही वजह है कि ओएमजी 2 के मामले में किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जा रही है।

बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद फिल्म के लिए एक और आफत खड़ी है। दरअसल, उसी दिन सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 भी सिनेमाघरों में आ रही है और इस फिल्म को लेकर भी दर्शकों के बीच गजब का उत्साह है। गदर 2 अभी तक विवादों से दूर है। यह 2001 में आई गदर का सीक्वल है। अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस की जंग में ओएमजी 2 या गदर 2 में कौन आगे निकलता है।

ओह माय गॉड 2 2012 में रिलीज हुई फिल्म ओह माय गॉड का सीक्वल है। निर्देशक उमेश शुक्ला की इस फिल्म में अक्षय भगवान कृष्ण बने नजर आए थे। इसमें उनके साथ परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह एक गुजराती व्यवसायी की कहानी है, जो नास्तिक होता है।ओह माय गॉड अंग्रेजी फिल्म द मैन हू स्यूड गॉड से भी प्रेरित थी।60 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने लगभग 200 करोड़ रुपये कमाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *