मनोरंजन

थम नहीं रही जवान की रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। बॉक्स ऑफिस पर जमकर जवान का जादू चल रहा है। फिल्म ने कमाई के मामले में एक नया आयाम स्थापित किया है। साथ लगातार नए-नए रिकॉर्ड बना रही है।

फिल्म के कलेक्शन में लगातार इजाफा हो रहा है। समीक्षकों की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने देशभर में 7 वें दिन 23 करोड़ से अधिक की कमाई की। जवान का 7वें दिन का कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने भारत में 368 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 700 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है।

इसी के साथ शाहरुख की फिल्म ने नया रिकॉर्ड ये बना दिया है कि फिल्म ये वो पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है,जिसने 7 दिनों के अंदर 700 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। दुनियाभर में लोग जवान को लोग काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

‘जवान’ कास्ट

‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई। एटली द्वारा निर्देशित, इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि हैं। दीपिका पादुकोण एक विस्तारित कैमियो में नजर आ रही हैं।

यह फिल्म एक व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म मानी जा रही है और इसमें शाहरुख दोहरी भूमिका में हैं – एक खुफिया अधिकारी और एक चोर। फिल्म की शूटिंग पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में की गई थी। अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया और बॉलीवुड में एकल संगीतकार के रूप में अपनी शुरुआत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *